पुष्कर में फ्रांस के पर्यटक पर चाकू से हमला, पुलिस ने जताया घटना पर संदेह

सात समंदर पार से तीर्थ नगरी पुष्कर घूमने आए फ्रांस के एक पर्यटक पर सोमवार आधी रात को अज्ञात हमलावर ने चाकू से हमला कर उसे घायल कर दिया. पर्यटक के सीने पर घाव हुए हैं.

News18 Rajasthan
Updated: July 16, 2019, 3:07 PM IST
पुष्कर में फ्रांस के पर्यटक पर चाकू से हमला, पुलिस ने जताया घटना पर संदेह
घायल फ्रांसिसी पर्यटक रॉबिन ब्रोनो मार्शल। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।
News18 Rajasthan
Updated: July 16, 2019, 3:07 PM IST
सात समंदर पार से तीर्थ नगरी पुष्कर घूमने आए फ्रांस के एक पर्यटक पर सोमवार आधी रात को अज्ञात हमलावर ने चाकू से हमला कर उसे घायल कर दिया. पर्यटक के सीने पर घाव हुए हैं. पुलिस ने घटना पर संदेह जताते हुए विदेशी पर्यटक के नशे का आदी होने की संभावना जताई है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

आधी रात को किया हमला
जानकारी के अनुसार वारदात मंगलवार तड़के पुष्कर में जयपुर घाट पर होटल पुष्कर इन में हुई. वहां फ्रांस का पर्यटक रॉबिन ब्रोनो मार्शल पिछले कई दिनों से ठहरा हुआ था. पीड़ित पर्यटक ने पुलिस को बताया कि वह रात को मूवी देख रहा था. करीब तीन बजे किसी ने कमरे का दरवाजा खटखटाया. जैसे ही उसने दरवाजा खोला बाहर खड़े हमलावर ने उस पर चाकू से हमला कर दिया. इस पर उसने भी कमरे में रखे चाकू से हमलावर का मुकाबला किया. लेकिन हमलावर ने उस पर चाकू से दो वार कर दिए. थोड़ी देर बाद हमलावर वहां से भाग गया.

पुलिस घटना को मान रही है संदेहास्पद

उसने सुबह होटल प्रबंधन को घटना की जानकारी दी. इस पर स्थानीय पुलिस और बाद में पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप भी वहां पहुंचे. मार्शल ने बताया कि उसने हमलावर से खुद का लैपटॉप और मोबाइल बचा लिया है. वहीं पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप ने प्रथम दृष्टया विदेशी को नशे का आदि बताते हुए खुद के द्वारा अपने आप पर चाकू से घाव कर घायल करने की बात कही है. पुलिस होटल में लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाल रही है ताकि विदेशी पर्यटक की बात की पुष्टि हो सके. मार्शल को पुष्कर से अजमेर रेफर कर दिया गया है.

Attack on French tourist from knife in Pushkar -पुष्कर में फ्रांस के पर्यटक पर चाकू से हमला
घायल फ्रांसिसी पर्यटक रॉबिन ब्रोनो मार्शल


(रिपोर्ट- अनिल शर्मा)
Loading...

विधायक अमीन खान की विवादित टिप्पणी से नाराज हुए लोक कलाकार

BMW से करते थे किडनैप, टॉर्चर में कान-अंगुली तक काट देते
First published: July 16, 2019, 3:04 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...