लाइव टीवी

पुष्कर: बदमाशों ने दिनदहाड़े घर में घुसकर की लूटपाट, कैमरे में कैद वारदात

Anil Sharma | News18 Rajasthan
Updated: February 19, 2019, 5:03 PM IST
पुष्कर: बदमाशों ने दिनदहाड़े घर में घुसकर की लूटपाट, कैमरे में कैद वारदात
पुष्कर: बदमाशों ने दिनदहाड़े घर में घुसकर की लूटपाट, कैमरे में कैद वारदात

गांव गनाहेड़ा में हथियारों से लैस लुटेरों ने दिनदहाड़े सूने मकान में लूट की वारदात को अंजाम देकर दहशत फैला दी. बंदूक के साथ पहुंचे लुटेरे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए.

  • Share this:
राजस्थान के पुष्कर के निकटवर्ती गांव गनाहेड़ा में हथियारों से लैस लुटेरों ने दिनदहाड़े सुने मकान में लूट की वारदात को अंजाम देकर दहशत फैला दी. बंदूक के साथ पहुंचे लुटेरे सीसीटीवी में कैद हो गए. लुटेरे घर की अलमारी में रखे गहने और कीमती सामान पर हाथ साफ करने के बाद फरार हो गए. फिलहाल पुष्कर पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

दरअसल मकान मालिक विष्णु चौधरी किसी काम से बाहर गए हुए थे, तभी हथियार से लैस दो बदमाश घर में घुसे और कमरे में रखी अलमारी से कीमती सामान और नकदी लूट ली. इसी दौरान मकान मालिक का पुत्र राजेश और पत्नी गीता देवी घर पर पहुंच गए.

पहले से ही मौजूद बदमाशों ने गीता देवी के पुत्र को बंदूक दिखाकर धमकाया और जान से मारने की धमकी भी दी. बाद में बदमाश घर से कीमती सामान और नकदी लूटकर मौके से फरार हो गए. वारदात से घबराए मां-बेटे ने जैसे-तैसे आस- पास के लोगों की मदद से पुलिस को घटना की सूचना दी.

मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना का मुआयना कर जांच शुरू कर दी है. फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर लुटेरों को पकड़ने का प्रयास कर रही है. वहीं दिनदहाड़े हुई वारदात ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े कर दिए हैं.

यह भी पढ़ें- CCTV कैमरे पर स्प्रे कर ATM लूट की कोशिश, सायरन बजने से मंसूबे नाकाम

यह भी पढ़ें- पुष्कर में युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पुष्कर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 19, 2019, 2:42 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...