लाइव टीवी

पुष्कर : माताजी के मंदिर से 2 मुकुटों सहित दानपात्र से 40 हजार की चोरी
Pushkar News in Hindi

News18 Rajasthan
Updated: January 17, 2020, 4:46 PM IST
पुष्कर : माताजी के मंदिर से 2 मुकुटों सहित दानपात्र से 40 हजार की चोरी
चोरों को पकड़ने के लिए पुलिस ने डॉग स्क्वाड की भी मदद ली है.

मंदिर में चोरी की घटना की सूचना मिलते ही पुष्कर पुलिस मौके पर पहुंची और सीसीटीवी (CCTV) फुटेज को खंगाला गया. चोरों को पकड़ने के लिए डॉग स्क्वाड (Dog Squad) की भी मदद ली गई है.

  • Share this:
अजमेर. तीर्थ नगरी पुष्कर (Pushkar) में सर्द रातों का फायदा उठाते हुए चोरों ने सावित्री माता पहाड़ी पर जाकर माताजी के मंदिर (Temple) में चोरी (Theft) की वारदात को अंजाम दिया. अज्ञात चोरों ने दो दान पात्रों से करीब चालीस हजार की नकदी सहित माताजी की दो मूर्ति के दोनों 400 ग्राम चांदी के मुकुट पर हाथ साफ कर दिये. मंदिर में चोरी की घटना की सूचना पुजारी से मिलते ही पुष्कर सीआई राजेश मीणा मौके पर पहुंचे और सीसीटीवी (CCTV) फुटेज को खंगाला. डॉग स्क्वाड (Dog Squad) की भी मदद ली गई.

पुजारी को मंगला आरती के दौरान चोरी का पता चला

मामले की गंभीरता को देखते हुए खुद जिला पुलिस कप्तान कुंवर राष्ट्रदीप भी मौके पर पहुंचे. पुजारी कैलाश मिश्र ने बताया कि जब उन्होंने सुबह की मंगला आरती के लिए मंदिर का दरवाजा खोला तो उन्हें मूर्तियों के मुकुट चोरी होने का पता चला. इसकी सूचना उन्होंने तुरंत पुलिस को दी. सीआई राजेश मीणा ने बताया कि मामला दर्ज कर अज्ञात चोरों की तलाश शुरू कर दी गई है.

(पुष्कर से अनिल की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें - जलयोद्धा प्रचार वाहिनी जल संरक्षण के प्रति जगाएगी चेतना,राज्यपाल ने दिखाई झंडी

ये भी पढ़ें - झुंझुनूं : जीएसटी एंटी इवेजन टीम की कार्रवाई में पान मसाले से भरा ट्रक जब्त

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पुष्कर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 17, 2020, 4:46 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर