लाइव टीवी

पुष्कर में विदेशी युवती का बैग छीनकर फरार हुए बाइक सवार बदमाश

Anil Sharma | News18 Rajasthan
Updated: March 5, 2019, 9:26 AM IST
पुष्कर में विदेशी युवती का बैग छीनकर फरार हुए बाइक सवार बदमाश
पुष्कर में विदेशी युवती का बैग छीनकर फरार हुए बाइक सवार बदमाश

तीर्थ नगरी पुष्कर में एक बार फिर विदेशी पर्यटकों का बैग छीनने की घटना सामने आई है, जहां बाइक बदमाश एक विदेशी पर्यटकों का बैग छीनकर फरार हो गए.

  • Share this:
राजस्थान की तीर्थ नगरी पुष्कर में एक बार फिर विदेशी पर्यटकों का बैग छीनने की घटना सामने आई है. ताइवान की रहने वाली विदेशी पर्यटक ने बताया कि वह जब पुराने रगजी मंदिर के पास किसी ठेले पर चाऊमीन खा रहे थे, इस दौरान बाइक पर सवार दो युवक उसका बैग छीनकर मौके से भाग निकले हालांकि सारी वारदात आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. फिलहाल पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

पुष्कर में विदेशी पर्यटकों के साथ चोरी व लूट की वारदात थम नहीं रही है, बीते दिनों तीन अलग-अलग वारदातों का अभी पुलिस को सुराग भी नहीं लगा, इससे पहले सोमवार की रात बाइक सवार दो बदमाश एक और विदेशी महिला का बैग छीन कर फरार हो गए. पिछले 1 महीने में यह चौथी वारदात हुई है लेकिन पुलिस अभी तक कुछ भी सुराग नहीं पाई मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की तलाश शुरू कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है लेकिन लगातार हो रही वारदातों ने तीर्थ नगरी पुष्कर के स्थानीय लोगों सहित विदेशी पर्यटकों को हैरत में डाल दिया है, जिसके चलते विदेशी पर्यटकों में खौफ पैदा हो गया है.

स्थानीय लोगों के मुताबिक लगातार हो रही ऐसी घटनाएं कहीं ना कहीं पर्यटकों और पर्यटन व्यवसाय को भी प्रभावित करेगी. वहीं समय रहते पुलिस द्वारा इन घटनाओं पर लगाम नहीं लगाई गई तो कहीं ना कहीं पुष्कर वासियों के लिए यह एक बड़ी समस्या बन जाएगी.

यह भी पढ़ें-पुष्कर: बदमाशों ने दिनदहाड़े घर में घुसकर की लूटपाट, कैमरे में कैद वारदात

यह भी देखें- VIDEO: शराब पीकर फार्म हाउस में अभद्रता कर रहे विदेशी पर्यटकों को पुलिस ने भगाया

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पुष्कर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 5, 2019, 9:21 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...