लाइव टीवी

शिक्षक करता था छात्राओं से छेड़छाड़, ग्रामीणों का आक्रोश देख पुलिस ने लिया हिरासत में

News18 Rajasthan
Updated: October 13, 2019, 6:58 AM IST
शिक्षक करता था छात्राओं से छेड़छाड़, ग्रामीणों का आक्रोश देख पुलिस ने लिया हिरासत में
आरोपी शिक्षक पीटीआई शिक्षक राजेन्द्र प्रसाद शर्मा को स्कूल से पकड़कर ले जाती पुलिस

पुष्कर के निकटवर्ती गांव मोतीसर के राजकीय माध्यमिक विद्यालय का शिक्षक छात्राओं से छेड़छाड़ करता था. इसकी जानकारी मिलने के बाद स्कूल पहुंचे आक्रोशित ग्रामीणों देख पुलिस ने आरोपी शिक्षक को हिरासत में ले लिया.

  • Share this:
अजमेर. पुष्कर के निकटवर्ती गांव मोतीसर के राजकीय माध्यमिक विद्यालय के पीटी शिक्षक (PT teacher) राजेन्द्र प्रसाद शर्मा पर स्कूल की छात्राओं ने छेड़छाड़ ( molestation) के आरोप लगाए. इसके बाद ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त हो गया. सैकड़ों की संख्या में ग्रामीणों ने स्कूल पर विरोध प्रदर्शन (Villagers protest at school) किया. घटना की सूचना मिलने पर पीसांगन के उपखंड अधिकारी समंदरसिंह और पुष्कर थाना सीआई राजेश मीणा मौके पर पहुंचे. ग्रामीणों का आक्रोश देख आरोपी शिक्षक स्कूल में ही छिप गया. ग्रामीण इस बात पर अड़ गए कि आरोपी को उनके हवाले किया जाए. उपखंड अधिकारी और सीआई ने ग्रामीणों से बातचीत की. ग्रामीणों आक्रोश देश पुलिस ने आरोपी शिक्षक को हिरासत में ले लिया.

डर से छात्राएं नहीं करती थीं शिकायत 

पीड़ित बच्चियों की ओर से ग्रामीणों ने जो शिकायत पुलिस को दी है उसमें कहा है कि आरोपी शिक्षक ने छेड़छाड़ की है. ग्रामीणों के अनुसार, लंबे समय से स्कूल में आरोपी की ओर से इस तरह की हरकतें बच्चियों के साथ हो रही थीं लेकिन डर से बच्चियों ने अपना मुंह नहीं खोला था. शनिवार को जब एक-दो लड़कियों ने हिम्मत दिखाई तो दूसरी लड़कियों ने भी अपनी पीड़ा बताई. ग्रामीणों ने आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट में कार्रवाई करने की मांग की.

स्कूल के बाहर आरोपी शिक्षक को सौंपने की मांग करते आक्रोशित ग्रामीण


ग्रामीणों ने प्राचार्य देवेंद्र शर्मा पर भी मिलीभगत के आरोप लगाए. उपखंड अधिकारी समंदर सिंह ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भिजवा दी गई थी. आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है. घटना में पीड़ितों की ओर से शिकायत मिलने के बाद कानून के अनुसार जांचकर कार्रवाई की जाएगी. समय पर सूचना नहीं देने के आरोप में संस्था प्रधान पर भी कार्रवाई की जाएगी.

(रिपोर्ट- अनिल)

ये भी पढ़ें- जोधपुर में महिला अधिवक्ता से हुई दिनदहाड़े 28 लाख की लूट
Loading...

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया का नागौर पहुंचने पर हुआ जगह-जगह स्वागत

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पुष्कर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 13, 2019, 6:58 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...