• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • कभी स्कूल नहीं गई ये महिला, लेकिन हॉलैंड के टूरिस्ट से की फर्राटेदार अंग्रेजी में बात, VIDEO वायरल

कभी स्कूल नहीं गई ये महिला, लेकिन हॉलैंड के टूरिस्ट से की फर्राटेदार अंग्रेजी में बात, VIDEO वायरल

टूरिस्ट से बात करती महिला सुनीता

टूरिस्ट से बात करती महिला सुनीता

पुष्कर मेले (International Pushkar Fair) में एक अशिक्षित और बेघर सुनीता (Sunita) नाम की महिला का हॉलैंड के टूरिस्ट से अंग्रेजी में बातचीत का वीडियो (Video Viral) सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है.

  • Share this:
    अजमेर. राजस्थान के पुष्कर में कार्तिक माह में लगने वाला अंतरराष्ट्रीय मेला (International Pushkar Fair) न केवल पूरब और पश्चिम की संस्कृतियों का मिलन है, बल्कि ये मेला कई मायने में दिलों पर छाप छोड़ जाता है. मेले की एक सामान्य गतिविधि का एक वीडियो इस बार सामने निकलकर आया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो (Viral Video) पुष्कर मेला मैदान का है. वीडियो में एक अशिक्षित स्थानीय महिला सुनीता (Sunita), जो कभी स्कूल नहीं गई, वो एक हॉलैंड के पर्यटक (Tourist of Holland) से साथ अंग्रेजी में वार्तालाप कर रही है. बातचीत का यह वीडियो काफी चर्चा में है.

    कभी स्कूल नहीं गई पर फर्राटेदार ढंग से अंग्रेजी में करती है बात 
    वीडियो में दिखाई दे रही महिला सुनीता कभी स्कूल नहीं गईं, लेकिन विदेशी पर्यटक से फर्राटेदार अंग्रेजी बोलकर अपने बारे में जानकारी दे रही हैं. जिसके बाद विदेशी पर्यटक अचंभित रह गया. सुनीता ने विदेशी को बताया कि वह पुष्कर में खुले मैदान में झुग्गी-झोपड़ी में रहती हैं और वह कभी स्कूल नहीं गईं हैं. इस पर विदेशी आश्चर्य में पड़ जाता है. फिर वो भी सुनीता से कुछ अंग्रेजी में सवाल करता है.



    सुनीता, विदेशी शख्स के सवालों का जवाब देते हुए बताती हैं कि वह पुष्कर के बाजारों में पर्यटकों को मेहंदी लगाने और खुद डांस करने का काम करती हैं. बचपन से ही पर्यटकों के बीच रहने से उसे इंग्लिश बोलना और समझना आता है. हॉलैंड के विदेशी पर्यटक और स्थानीय सपेरा परिवार की महिला का इस अंदाज में बात करने का वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

    ये भी पढ़ें-

    चूरू में 15 साल की दलित लड़की से गांव के ही 4 युवकों ने किया रेप, मामला दर्ज

    अमेरिकियों से ठगी के लिए चलाते थे फर्जी कॉल सेंटर, 2 युवतियों समेत 34 गिरफ्तार

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज