होम /न्यूज /राजस्थान /राजस्थान: नए CM को लेकर कांग्रेस में तकरार तेज, मंत्री ने कहा- साजिश रचने वालों को याद रखे आलाकमान

राजस्थान: नए CM को लेकर कांग्रेस में तकरार तेज, मंत्री ने कहा- साजिश रचने वालों को याद रखे आलाकमान

राजस्थान के मंत्री डॉ. सुभाष गर्ग ने सचिन पायलट पर निशाना साधा है. (ANI)

राजस्थान के मंत्री डॉ. सुभाष गर्ग ने सचिन पायलट पर निशाना साधा है. (ANI)

राजस्थान के मंत्री डॉ. सुभाष गर्ग ने ये कहकर सचिन पायलट पर निशाना साधा है कि कांग्रेस आलाकमान जो भी फैसला करेगा, उसे हर ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

हाइलाइट्स

मंत्री सुभाष गर्ग ने कहा- आलाकमान बीजेपी के साथ साजिश रचने वालों को रखे याद.
राजस्थान के मंत्री सुभाष गर्ग ने कहा कि आशा है कि पंजाब की तरह यहां कुछ भी नहीं होगा.
अशोक गहलोत को अगले सीएम के नाम का फैसला करने में भरोसे में लिया जाना चाहिए.

जयपुर. राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के कांग्रेस का नया अध्यक्ष बनने की संभावनाओं के साथ ही नए मुख्यमंत्री के नाम को लेकर पार्टी में तकरार भी तेज होने लगी है. इस बार राजस्थान के मंत्री डॉ. सुभाष गर्ग ने ये कहकर सचिन पायलट पर निशाना साधा है कि कांग्रेस आलाकमान जो भी फैसला करेगा, उसे हर कोई स्वीकार करेगा. लेकिन उन्हें याद रखना चाहिए कि कैसे 2 साल पहले राज्य सरकार को गिराने के लिए बीजेपी के साथ गठबंधन में साजिश रची गई थी.

न्यूज एजेंसी एएनआई की खबर के मुताबिक राजस्थान के मंत्री सुभाष गर्ग ने कहा कि आशा है कि पंजाब की तरह यहां कुछ भी नहीं होगा. सचिन पायलट को सीएम बनाने की संभावना का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि ये सारी बातें तभी होनी चाहिए, जब मौजूदा सीएम को अगला पार्टी प्रमुख घोषित कर दिया जाए. डॉ. सुभाष गर्ग ने ये भी कहा कि राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत को अगले सीएम के नाम का फैसला करने में भरोसे में लिया जाना चाहिए. ताकि हम 2023 में फिर से सरकार बना सकें. यह खेदजनक है कि अनुशासन तोड़ने वाले कुछ लोगों को इस पद के लिए दावेदार माना जाता है.

राजस्थान में कांग्रेस ने बुलाई विधायक दल की बैठक, सीएम पद से इस्तीफे का ऐलान कर सकते हैं अशोक गहलोत

गौरतलब है कि कांग्रेस ने जयपुर में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के आवास पर रविवार शाम 7 बजे विधायक दल की बैठक बुलाई है. माना जा रहा है कि इस बैठक अशोक गहलोत मुख्यमंत्री के पद से अपने इस्तीफे का ऐलान कर सकते हैं. नए सीएम को लेकर इस बैठक में चर्चा भी होने की संभावना है. एक हफ्ते के अंदर कांग्रेस विधायक दल की यह दूसरी बैठक है. इससे पहले 20 सितंबर को भी कांग्रेस विधायक दल की बैठक हुई थी. माना जा रहा है कि सचिन पायलट राजस्थान के सीएम की रेस में सबसे आगे चल रहे हैं. जबकि कुछ हलकों में डॉ. सीपी जोशी के नाम की भी चर्चा है.

Tags: Ashok gehlot, Ashok gehlot news, Ashok Gehlot Vs Sachin Pilot, Congress, Rajasthan CM, Sachin pilot

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें