Home /News /rajasthan /

माउंट आबू घूमकर लौट रहे पयर्टकों के डेरे पर हमला, एक युवक की मौत

माउंट आबू घूमकर लौट रहे पयर्टकों के डेरे पर हमला, एक युवक की मौत

हमले में घायल युवक ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

हमले में घायल युवक ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

एक पयर्टन बस के ठहराव के दौरान अज्ञान लोगों ने हमला बोल दिया, इसमें हमले में एक युवक की मौत हो गई.

    राजस्थान के सीरोही जिले में आबूरोड सदर थाना क्षेत्र में एक पयर्टन बस के ठहराव के दौरान अज्ञान लोगों ने हमला बोल दिया, इसमें हमले में एक युवक की मौत हो गई.
    यह सनसनीखेज वारदात आबूरोड थाना क्षेत्र के आमथला में बुधवार देर रात को अंजाम दी गई. यह पर्यटन बस माउंट आबू से टोंक जा रही थी. सफर के बीच में बस के ठहराव के दौरान अज्ञात लोगों ने धारदार हथियारों से हमला कर दिया. इस हमले घायल शख्स को आबूरोड के ट्रोमा सेंटर में पहुंचाया गया, जहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया.
    जानकारी के अनुसार टोंक से बस लेकर पर्यटक माउंट आबू घूमने आए थे. बुधवार को वापस टोंक लौटने के दौरान बुधवार रात को आमथला के निकट पर्यटक बस रोककर खाना बना रहे थे. इसी दौरान 25 वर्षीय अनीस पुत्र बाबूखान निवासी टोंक लघु शंका के लिए गया था. इसी दौरान अज्ञात लोगों ने चाकुओं से उस पर प्राणघातक हमला कर दिया.
    इस हादसे में वह गंभीर रूप से घायल हो गया. इस पर उसे तत्काल ट्रोमा सेंटर ले जाया गया, यहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया. इस बीच आबूरोड सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची तथा घटना स्थल का मुआयना करने के साथ ही आरोपियों को पकड़ने के लिए आसपास के इलाकों में नाकाबंदी कराई.
    पुलिस को मौके से धारदार चाकू बरामद हुआ है. फिलहाल पुलिस ने मृतक के शव को मोर्चरी में रखवाया गया और पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है. वहीं घटना के बाद पूरे क्षेत्र मे सनसनी फैल गई है.

    Tags: Crime in Rajasthan, Mount abu, Sirohi news, राजस्थान

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर