अधिकारियों पर भड़के मंत्री, कहा- काम नहीं करना तो ट्रांसफर करा लो

राजस्थान के पर्यटन मंत्री विश्वेंद्र सिंह ने अधिकारियों की जमकर क्लास लगाई है. उन्होंने एक बैठक में हिस्सा लिया और पानी सहित कई समस्याओं को उठाया

News18Hindi
Updated: July 3, 2019, 12:54 PM IST
अधिकारियों पर भड़के मंत्री, कहा- काम नहीं करना तो ट्रांसफर करा लो
Tourism minister vishwendra singh
News18Hindi
Updated: July 3, 2019, 12:54 PM IST
राजस्थान के पर्यटन मंत्री विश्वेंद्र सिंह ने अधिकारियों की जमकर क्लास लगाई है. उन्होंने एक बैठक में हिस्सा लिया और पानी सहित कई समस्याओं को उठाया. सिंह ने कहा कि कई इलाकों में गंदा पानी मिल रहा है. बिना पैसे दिए लोगों के खाद सुरक्षा योजना में नाम नहीं जुड़ रहे हैं. भरतपुर में अधिकारी मजे ले रहे हैं. पर्यटन मंत्री ने कहा कि किसी का काम मे मन नहीं है तो वो अपना तबादला करा सकता है.

बैठक में पर्यटन मंत्री के साथ वन एवं पर्यावरण मंत्री सुखराम बिश्नोई भी मौजूद थे. अधिकारियों की खिंचाई करते हुए पर्यटन मंत्री ने कहा कि फॉरेस्ट वाले सोने के अलावा कुछ नहीं करते. वन विभाग का क्या हाल बना रखा है. अगर सबसे सुस्त कोई विभाग है तो वो वन विभाग है. बैठक के दौरान वन मंत्री सुखराम बिश्नोई ने अधिकारियों से कई सवाल किए, जिनमें से एक का भी जवाब अधिकारियों के पास नहीं था.

उन्होंने माढेरा रुंध में ज्यादा से ज्यादा पेड़ लगाने के निर्देश दिए. साथ ही घना पार्क से विलायती बबूल साफ करने के भी दिए निर्देश. बिश्नोई ने आवारा पशुओं के आतंक का भी मुद्दा उठाया. उन्होंने कहा कि शहर ही नहीं गांवो में भी लोग आवारा पशुओं से परेशान हैं.

(भरतपुर से दीपक लावनिया की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें: पंचायत उपचुनाव में कांग्रेस ने बीजेपी को पछाड़ लहराया परचम

कर्ज से परेशान एक और किसान ने लगाया मौत को गले
First published: July 3, 2019, 12:54 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...