• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • REET Exam देते 2 सरकारी शिक्षक गिरफ्तार, साले और भाई के एवज में दे रहे थे परीक्षा

REET Exam देते 2 सरकारी शिक्षक गिरफ्तार, साले और भाई के एवज में दे रहे थे परीक्षा




राजसमंद पुलिस अब सभी आरोपियों से के पुराने रिकॉर्ड और उनके अन्य साथियों के बारे में पूछताछ करने में जुटी है.

राजसमंद पुलिस अब सभी आरोपियों से के पुराने रिकॉर्ड और उनके अन्य साथियों के बारे में पूछताछ करने में जुटी है.

Rajsamand News: राजसमंद पुलिस अधीक्षक सुधीर चौधरी ने बताया कि जिला मुख्यालय पर सेठ रंगलाल कोठारी कॉलेज से मांगीलाल दर्जी को गिरफ्तार किया, जो अपने भाई सुरेश दर्जी की जगह परीक्षा दे रहा था. स्थानीय पुलिस ने अपने तलाशी अभियान में द्वारकाधीश कॉलेज से श्रवण विश्नोई को गिरफ्तार किया है जो अपने साले हितेश की जगह परीक्षा दे रहा था.

  • Share this:

    अलकेश सनाढ्य.

    राजसमंद. राजस्थान SOG की सूचना पर राजसमंद पुलिस ने दो मुन्ना भाइयों को गिरफ्तार किया है. दोनों ही जालौर जिले में तृतीय श्रेणी अध्यापक हैं, जो परीक्षा के पहचान पत्र को फोटोशॉप के जरिए फोटो एडिट करके मूल परीक्षार्थियों के स्थान पर परीक्षा दे रहे थे. साथ ही उनके तीन साथियों को भी हिरासत में लिया है. अब पुलिस मूल अभ्यर्थियों को जल्द गिरफ्तार करने का दावा कर रही है. साथ ही आरोपियों के अन्य साथियों के बारे में भी पूछताछ करने में जुटी है.

    राजसमंद पुलिस अधीक्षक सुधीर चौधरी ने बताया कि जिला मुख्यालय पर सेठ रंगलाल कोठारी कॉलेज से मांगीलाल दर्जी को गिरफ्तार किया, जो अपने भाई सुरेश दर्जी की जगह परीक्षा दे रहा था. स्थानीय पुलिस ने अपने तलाशी अभियान में द्वारकाधीश कॉलेज से श्रवण विश्नोई को गिरफ्तार किया है जो अपने साले हितेश की जगह परीक्षा दे रहा था.

    REET Exam: बीकानेर में पकड़ा नकल गिरोह, 6-6 लाख रुपये में बेची गई डिवाइस लगी 25 चप्पलें ! Watch Video

    चौधरी ने बताया कि आरोपी श्रवण विश्नोई के तीन अन्य साथियों को भी पुलिस ने हिरासत में लिया है. साथ ही उनसे एक कार भी बरामद की है. अब पुलिस दोनों ही मूल अभ्यर्थियों को गिरफ्तार करने में जुटी है.

    राजसमंद पुलिस अब सभी आरोपियों से पूछताछ कर उनके पुराने रिकॉर्ड और उनके अन्य साथियों के बारे में पूछताछ करने में जुटी है. पुलिस जालौर के इन मुन्ना भाइयों के प्रदेश व्यापी गिरोह के तार भी खंगाल रही है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज