एक ही रात में 6 से ज्यादा दुकानों में चोरी से उड़े लोगों के होश

चोरी की वारदात से उड़ी लोगों की नींद
चोरी की वारदात से उड़ी लोगों की नींद

राजस्थान में राजसमंद के केलवाडा थाना क्षेत्र में बीती रात चोरों ने जमकर उत्पात मचाया और बीच बाजार करीब आधा दर्जन दुकानों मे लाखों की चोरी की वारदात को अंजाम दिया.

  • Share this:
राजस्थान में राजसमंद के केलवाडा थाना क्षेत्र में बीती रात चोरों ने जमकर उत्पात मचाया और बीच बाजार करीब आधा दर्जन दुकानों मे लाखों की चोरी की वारदात को अंजाम दिया. सुबह घटना का पता चलने पर लोगों ने दुकानों के शटर टूटे हुए देखे तो दुकानदारों के होश फाख्ता हो गए.

घटना की सूचना केलवाडा थाना पुलिस को देने पर थानाधिकारी योगेश चौहान मौके पर पंहुचे और हालात का जायजा लिया. जानकारी के अनुसार चोरों ने दो ज्वैलर्स और दो किराना की दुकानों सहित एक मेडीकल स्टोर के ताले तोड़कर करीब दो लाख रुपये से अधिक के सामान पर हाथ साफ किया.

बाजार मे एक साथ चोरी की इतनी वारदातों से नाराज स्थानीय लोगों ने आक्रोश जताते हुए पुलिस गश्त बढाने और चोरों को पकड़वाने की मांग की है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है जबकि चोरों की तलाश के लिये आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं. गौरतलब है कि पिछले दिनों जिले भर में चोरी की वारदातें बढ़ने से लोगों की समस्याएं बढ़ गई हैं जबकि पुलिस को अभी तक किसी भी वारदात मे कोई सफलता हासिल नहीं मिली है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज