Home /News /rajasthan /

Rajasthan: 6 लाख कैश से भरा ATM बदमाशों ने उखाड़ा, फिर गाड़ी में लाद कर हुए फरार

Rajasthan: 6 लाख कैश से भरा ATM बदमाशों ने उखाड़ा, फिर गाड़ी में लाद कर हुए फरार

Rajsamand Crime News: राजसमंद में 3 लाख कैश के साथ एटीएम उखाड़ ले गए बदमाश.

Rajsamand Crime News: राजसमंद में 3 लाख कैश के साथ एटीएम उखाड़ ले गए बदमाश.

Rajsamand ATM Loot: राजस्थान (Rajasthan News) के राजसमंद (Rajsamand Crime News) में बदमाशों ने 6 लाख कैश से भरा एटीएम उखाड़ा और भाग निकले. स्थानीय लोगों ने बदमाशों को रोकने पत्थर भी फेंका, लेकिन वे कार में फरार होने में कामयाब हो गए. अब पुलिस सीसीटीवी फुटेज के जरिए आरोपियों तक पहुंचने की कोशिश कर रही है.

अधिक पढ़ें ...

    अल्केश सनाढ्य

    राजसमंद: राजस्थान (Rajasthan) के राजसमंद (Rajsamand) जिले में बुधवार को एक बड़ी वारदात हुई. बार थाना क्षेत्र में पीपली का बाडिय़ा गांव में पंजाब नेशनल बैंक का एटीएम अज्ञात बदमाश उखाडक़र ले गए. एटीएम उखाड़कर बोलेरो कार में भरा और फरार हो गए. वारदात की जानकारी जैसे ही स्थानीय लोगों को पता चली, सनसनी फैल गई. लोगों ने पत्थक फेंक कर  बदमाशों को रोकने की कोशिश की, लेकिन कामयाब नहीं हो सके. आरोपी एटीएम लेकर भाग निकले. एटीएम मशीन में 6 लाख 32 हजार रुपये नगद बताए जा रहे हैं.

    बार थाना अधिकारी दलपत सिंह ने बताया कि पीपली का बाडिय़ा गांव में तड़के 3.30 बजे बदमाश बोलेरो कार से आए और पंजाब नेशनल बैंक का एटीएम उखाड़ दिया. एटीएम मशीन बैंक के नीचे दुकान में लगी थी. घटना के दौरान एटीएम पर कोई सुरक्षा गार्ड मौजूद नहीं था. एटीएम में 6 लाख 32 हजार 300 रुपए रखे थे.

    सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

    बार थाना अधिकारी दलपत सिंह ने बताया कि एटीएम उखाड़ने की आवाज सुनकर आसपास के लोगों की नींद खुल गई और घर से बाहर आ गए. तब तक आरोपी एटीएम को उखाड़कर बोलेरो कार में भर रहे थे. फिर ग्रामीणों ने हो हल्ला किया और पत्थर फेंकते हुए पीछा करने का प्रयास किया. मगर आरोपी बोलेरो कार लेकर फरार हो गए. इस पर तत्काल क्षेत्रीय लोगों ने बार पुलिस को एटीएम लूट की सूचना दे दी. घटना के करीब आधे घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई, लेकिन तब तक आरोपी फरार हो गए थे.

    ये भी पढ़ें: लेडी इंस्पेक्टर सीमा जाखड़ की तस्करों से डील की पूरी कहानी, जानें 14 नवंबर को कब, क्या और कैसे हुआ

    फिर पुलिस द्वारा अजमेर, पाली, भीलवाड़ा और राजसमंद जिले के सीमावर्ती इलाके में नाकाबंदी करवाई गई और दिनभर पुलिस संदिग्ध वाहनों की तलाश करती रही, लेकिन आरोपियों के बारे में कोई सुराग नहीं लग पाया. थाना अधिकारी दलपत सिंह ने बताया बैंककर्मी के आने पर सीसीटीवी फुटेज खंगाले जाएंगे. फिलहाल क्षेत्रीय ग्रामीणों से भी पूछताछ की जा रही है और क्षेत्र में संदिग्ध बदमाशों के बारे में पुलिस खोजबीन कर रही है.

    Tags: ATM Theft, Crime in Rajasthan, Rajasthan news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर