राजस्थान में हेड कॉन्स्टेबल पर ग्रामीणों ने किया हमला, इलाज के दौरान मौत

राजस्थान के राजसमंद जिले के भीम थानाक्षेत्र के हामेला की वैर गांव में कार्रवाई करने गए हेड कॉन्स्टेबल अब्दुल गनी पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई.

News18 Rajasthan
Updated: July 13, 2019, 11:04 PM IST
राजस्थान में हेड कॉन्स्टेबल पर ग्रामीणों ने किया हमला, इलाज के दौरान मौत
राजस्थान में हेड कॉन्स्टेबल पर हमला, इलाज के दौरान मौत. (फाइल फोटो)
News18 Rajasthan
Updated: July 13, 2019, 11:04 PM IST
राजस्थान में एक हेड कॉन्स्टेबल अब्दुल गनी पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया. राजसमंद जिले के भीम थानाक्षेत्र के हामेला की वैर गांव में शनिवार को कार्रवाई करने गए हेड कॉन्स्टेबल अब्दुल गनी पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई. सूचना के बाद राजसमंद एसपी, एएसपी सहित पुलिस और प्रशासन के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए. जानकारी के अनुसार किसी जमीनी विवाद की शिकायत पर अब्दुल गनी मौका-पर्चा बनाने के लिए पहुंचे थे.

अस्पताल में हुई मौत


उसी दौरान कुछ असामाजिक तत्वों ने उन पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया. इसके बाद एक पक्ष ने घायल हेड कॉन्स्टेबल को भीम सीएससी पहुंचाया और थाने पर घटना की सूचना दी. इसके बाद पुलिस के अधिकारी भी अस्पताल पहुंचे, लेकिन तब तक अब्दुल गनी की मौत हो चुकी थी. घटना की जानकारी मिलने पर राजसमंद से एएसपी राजेश गुप्ता और भीम सीओ राजेंद्र सिंह भी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच गए.

आरोपियों की तलाश शुरू

इसके बाद मृतक के गांव भीलवाड़ा के केकड़ी में उनके परिजनों को सूचना दी गई और शव को मोर्चरी में रखवाकर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई. तब तक एसपी भुवन भूषण भी जयपुर यात्रा से सीधे घटनास्थल पहुंच गए. फिलहाल मौके पर पुलिस बल तैनात है, जबकि आरोपियों की तलाश के लिए टीमों का गठन कर दिया गया है. वहीं घटना की सूचना के बाद संभाग के पुलिसकर्मियों में शोक की लहर दौड़ गई.

ये भी पढ़ें - 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...