Home /News /rajasthan /

Rajasthan: स्पीकर सीपी जोशी के PA को हुआ कोरोना, पर्सनल फोटोग्राफर भी पॉजिटिव

Rajasthan: स्पीकर सीपी जोशी के PA को हुआ कोरोना, पर्सनल फोटोग्राफर भी पॉजिटिव

Rajasthan Latest News: स्पीकर सीपी जोशी के पीए और पर्सनल फोटोग्राफर को हुआ कोरोना.

Rajasthan Latest News: स्पीकर सीपी जोशी के पीए और पर्सनल फोटोग्राफर को हुआ कोरोना.

Rajasthan Corona Cases: राजस्थान (Rajasthan COVID-19 Update) में एक बार फिर कोरोना पैर पसारने लगा है. राजसमंद दौरे पर आए विधानसभा अध्यक्ष डॉक्टर सीपी (Speaker CP Joshi in Rajsamand) जोशी के पर्सनल असिस्टेंट मनीष जोशी ( (Speaker CP Joshi PA Corona Positive) और फोटोग्राफर गौरव के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है. 

अधिक पढ़ें ...

    अलकेश सनाढ्य

    राजसमंद. राजस्थान (Rajasthan Corona Cases Today) में एक बार फिर से कोरोना दस्तक दे चुका है. स्कूली बच्चों के बाद अब क्षेत्र के जनप्रतिनिधि भी कोरोना की चपेट में आने लगे हैं. राजस्थान विधानसभा के अध्यक्ष और नाथद्वारा विधायक डॉक्टर सीपी जोशी के पर्सनल असिस्टेंट मनीष जोशी और फोटोग्राफर गौरव के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद राजसमंद जिले में हड़कंप मच गया है. ऐसे में शुक्रवार को नाथद्वारा नगरपालिका के 15 से अधिक पार्षदों ने अपने कोरोना सैंपल दिए हैं जिनकी अब रिपोर्ट का इंतजार है. जानकारी के मुताबिक मनीष जोशी और गौरव की रिपोर्ट गुरुवार रात को पॉजिटिव आई थी जिसके बाद दोनों ने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है.

    कहा जा रहा है कि हर पल स्पीकर डॉक्टर सीपी जोशी के साथ साए की तरह रहने वाले मनीष जोशी के पॉजिटिव आने के बावजूद शुक्रवार को विधानसभा अध्यक्ष ने उदयपुर में मोहनलाल सुखड़िया यूनिवर्सिटी के विभिन्न लोकार्पण समारोह में शिरकत की जिसमें राज्यपाल समेत कई गणमान्य अतिथि मौजूद रहे.

    पार्षदों के लिए गए सैंपल

    आपको बता दें कि डॉक्टर सीपी जोशी बुधवार रात को जयपुर से उदयपु पहुंचे थे. उनके साथ में सहकारिता मंत्री उदयलाल आंजना, उच्च शिक्षा मंत्री राजेंद्र यादव की मौजूद थे. एयरपोर्ट पर मनीष जोशी अगवानी करने में मौजूद रहे थे. एयरपोर्ट पर राजसमंद नगर परिषद के चेयरमैन अशोक टांक, नाथद्वारा नगर पालिका के कई पार्षद और राजसमंद कांग्रेस के नेता उपस्थित थे. सभी ने वहां पर ग्रुप फोटो भी खिंचवाए थे. इसके बाद मनीष जोशी की गुरुवार रात को रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. सुबह नाथद्वारा नगरपालिका के कई पार्षद और अन्य गणमान्य लोगों ने अपने कोरोना सैंपल दिया.

    वहीं गुरुवार सुबह राजेंद्र यादव श्रीनाथजी दर्शन करने पहुंचे थे जहां पर उन्होंने और कांग्रेस के निवर्तमान अध्यक्ष देवेंद्र गुर्जर ने वसुंधरा राजे का स्वागत भी किया था. पूर्व मंत्री उदयलाल आंजना और सीपी जोशी लेकर राजसमंद जिले के बलौदा में हुए श्रीनाथ पीठ के शिलान्यास समारोह में शिरकत की थी.

    ये भी पढ़ें: राजस्थान में नई कोरोना गाइडलाइंस जारी, स्कूल-कॉलेजों को लेकर बड़ा फैसला
    अब उठ रहे सवाल

    नाथद्वारा क्षेत्र में शुक्रवार सुबह मनीष जोशी और गौरव के कोरोना पोजिटिव रिपोर्ट सामने आने के बाद कई नेता और कार्यकर्ता अपने सैंपल देने के लिए नाथद्वारा अस्पताल पहुंचे. इसके बावजूद विधानसभा अध्यक्ष डॉक्टर सीपी जोशी ने अपने पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार उदयपुर में मोहनलाल सुखड़िया यूनिवर्सिटी के लोकार्पण समारोह में शिरकत की. जबकि मनीष जोशी बुधवार रात को डॉक्टर सीपी जोशी के साथ में मौजूद थे. वहीं क्षेत्र के कुछ नेताओं ने खुद को क्वारंटाइन भी कर लिया है.

    Tags: Corona Active Case, COVID 19 cases in Rajasthan, Rajasthan news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर