राजसमंद में बड़ा हादसा: ट्रक ने बाइक सवार 3 युवकों को रौंदा, तीनों की मौत

News18 Rajasthan
Updated: September 10, 2019, 1:52 PM IST
राजसमंद में बड़ा हादसा: ट्रक ने बाइक सवार 3 युवकों को रौंदा, तीनों की मौत
राजसमंद में हुए हादसे में चकनाचूर हुई बाइक। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

राजसमंद जिले के भीम थाना इलाके में सोमवार रात को तेज गति से जा रहे एक ट्रक ने बाइक सवार (Bike riders) तीन युवकों को रौंद (Crushed) डाला. हादसे के शिकार हुए तीनों युवकों की मौके पर ही मौत (Death) हो गई. घटना के बाद चालक भीड़ को देखकर फरार हो गया.

  • Share this:
राजसमंद. जिले के भीम थाना इलाके में सोमवार रात को तेज गति से जा रहे एक ट्रक ने बाइक सवार (Bike riders) तीन युवकों को रौंद (Crushed) डाला. हादसे के शिकार हुए तीनों युवकों की मौके पर ही मौत (Death) हो गई. घटना के बाद चालक भीड़ को देखकर फरार हो गया. मृतकों में से दो युवकों की शिनाख्त (Identified ) हो गई है. पुलिस ने मंगलवार को उनके शव पोस्टमार्टम करवाकर उन्हें परिजनों को सौंपे दिए हैं. एक मृतक का शव अभी भीम अस्पताल की मोर्चरी में रखा हुआ है.

ट्रक चालक मौके से हुआ फरार
जानकारी के अनुसार हादसा भीम थाना इलाके में सोमवार रात करीब 8-9 बजे जयपुर-उदयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुआ. वहां एक बाइक पर सवार होकर 3 युवक जा रहे थे. इसी दौरान तेज गति से जा रहे एक ट्रक ने सदरण गांव के पास उनकी बाइक को अपनी चपेट में ले लिया और उस पर सवार तीनों युवकों को रौंद डाला. हादसे के शिकार हुए तीनों युवकों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. हादसे के बाद वहां लोगों की भारी जमा हो गई. लेकिन इस बीच चालक ट्रक को छोड़कर मौके से फरार हो गया. हादसे के कारण राजमार्ग पर जाम लग गया. लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची.

सांगावास गांव में पसरा मातम

पुलिस ने शवों को कब्जे मे लेकर उन्हें भीम सीएससी की मोर्चरी में रखवाया. मृतक युवकों में से दो की शिनाख्त हो गई है. वे सांगावास गांव के रहने वाले थे. पुलिस ने उनके परिजनों को सूचना देकर बुला लिया. तीसरे युवक की अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाई है. पुलिस ने मंगलवार को दो युवकों के शवों का पोस्टमार्टम करवाकर उन्हें परिजनों के सुपुर्द कर दिया. पुलिस हादसे के कारणों की जांच में जुटी हुई. एक ही गांव के दो युवकों की मौत से सांगावास में मातम पसर गया.

(रिपोर्ट - तरुण जोशी)

भीलवाड़ा में किशोरी के साथ खेत में गैंगरेप, किसी तरह छूटकर भागी पीड़िता
Loading...

क्यों आहत हुए नवलगढ़ MLA डॉ. राजकुमार शर्मा ?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए राजसमन्द‍ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 10, 2019, 1:12 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...