Home /News /rajasthan /

बहन की निकल रही थी बिंदोली, बड़ा भाई DJ पर कर रहा था डांस, नाचते-नाचते हो गई मौत

बहन की निकल रही थी बिंदोली, बड़ा भाई DJ पर कर रहा था डांस, नाचते-नाचते हो गई मौत

Rajsamand bindoli viral video: राजसमंद में बिंदोली में डांस करते वक्त युवक की मौत हो गई.

Rajsamand bindoli viral video: राजसमंद में बिंदोली में डांस करते वक्त युवक की मौत हो गई.

Rajsamand News: राजस्थान के राजसमंद में बिंदोली में डांस करते एक युवक की मौत हो गई. दरअसल, छोटे भाई-बहन की बिंदोली निकल रही थी. बड़ा भाई अपने दोस्तों के साथ डांस कर रहा था. अचानक वह बेहोश होकर गिर गया और उसकी मौत हो गई.

    अल्केश सनाढ्य

    राजसमंद. राजस्थान (Rajasthan) के राजसमंद (Rajsamand) जिले में एक शादी में बिंदोली के दौरान नाचते-नाचते एक युवक की मौत हो गई. करतवास गांव में रविवार रात भाई-बहन की शादी में बिंदोली निकल रही थी. इस दौरान डांस (wedding dance video) करते हुए बड़े भाई नारायण लाल गुर्जर की आकस्मिक मौत हो गई. ऐसे में परिवार में खुशी का माहौल मातम में बदल गया. घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई. दरअसल, मृतक नारायण लाल के छोटे भाई शंभू गुर्जर और उनकी 2 बहन गणेशी की बिंदोली निकाली जा रही थी. बड़ा भाई शादी समारोह में मेवाड़ी पोशाक धोती, कुर्ता पहनकर अपने दोस्तों के साथ  बंदोली में जमकर डांस कर रहा था.

    बिंदोली घर से डीजे के धार्मिक भजनों पर रवाना हुई, जो करतवास गांव के संपूर्ण गली मोहल्ले से होती हुई रात साढ़े12 बजे अपने घर की ओर रवाना हुई. घर से महज 300 मीटर दूर डीजे पर  थिरकते हुए नारायण  नीचे गश खाकर गिर पड़ा और वही पर दम तोड़ दिया. युवक के नीचे गिरते ही मौके पर अफरा-तफरी मच गई.

    वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

    युवके के नीचे गिरते ही परिवारजनों और रिश्तेदारों ने नारायण को जिला मुख्यालय आरके चिकित्सालय पहुंचाया, जहां पर डॉक्टरों  ने  उसे मृत घोषित कर दिया. बताया जाता है कि मृतक की 4 साल की बेटी और 7 महीने का बालक है. हादसे के बाद पत्नी प्रेमी और माता भंवरी देवी का रो रो कर  बुरा हाल हो गया है. मृतक 10 साल से गुजरात उजा में एक फैक्ट्री में कार्य करता था. परिवार की आर्थिक स्थिति भी खराब है. जानकारी के मुताबिक उनके छोटे भाई संभू का विवाह 7 दिसंबर को होने जा रहा है, जबकि उनकी दोनों बहनों की शादी 11 दिसंबर को होगी.

    ये भी पढ़ें: साइकिल पर दुल्हनिया ले आए DSP साहब! शादी में दिखी संस्कृति और संस्कारों की अनूठी झलक

    बताया जाता है कि मृतक नारायण गुर्जर काफी मृदुभाषी और व्यवहार कुशल युवक था .उसके निधन की खबर सुनकर आसपास के गांवों में शोक की लहर छा गई है. यही नहीं नारायण के गश खाकर नीचे गिरने और मौत पर एक लाइव वीडियो किसी ने मोबाइल में कैद भी किया, जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. मृतक का सोमवार को अंतिम संस्कार कर दिया गया.

    Tags: Marriage, Rajasthan news, Viral news, Viral video

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर