होम /न्यूज /राजस्थान /पंचायत चुनाव के दूसरे चरण की ड्यूटी से लौट रहे कर्मचारियों की गाड़ी ट्रक से टकराई, एक की मौत

पंचायत चुनाव के दूसरे चरण की ड्यूटी से लौट रहे कर्मचारियों की गाड़ी ट्रक से टकराई, एक की मौत

पंचायत चुनाव के दूसरे चरण की ड्यूटी से लौट रहे कर्मचारियों की गाड़ी ट्रक से टकराई, एक की मौत

पंचायत चुनाव के दूसरे चरण की ड्यूटी से लौट रहे कर्मचारियों की गाड़ी ट्रक से टकराई, एक की मौत

राजसमंद (Rajsamand) जिले में दिवेर थाना क्षेत्र के खेड़ा जस्सा नेशनल हाईवे 8 (National Highway) पर एक मिनी बस और ट्रेलर ...अधिक पढ़ें

राजसमंद. राजस्थान (Rajasthan) के राजसमंद (Rajsamand) जिले में दिवेर थाना क्षेत्र के खेड़ा जस्सा नेशनल हाईवे 8 (National Highway) पर एक मिनी बस और ट्रेलर (ट्रक) की आमने सामने जबरदस्त भिडंत (Tremendous Collision) हो गई. हादसे के दौरान बस में सवार पंचायत चुनाव (Panchayat Election) के दूसरे चरण की ड्यूटी से लौट रहे आरओ जगदीश चंद आमेट की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. वहीं करीब आधा दर्जन चुनावी कर्मचारी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. वहीं टक्कर इतनी भीषण थी कि बस के परखच्चे उड़ गए हैं.

अस्पताल में चल रहा घायलों का इलाज

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची दिवेर पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया है. साथ ही शव को भी कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बस में मत पेटियां और ईवीएम भी मौजूद थी, जिसे प्रशासनिक अधिकारीयों ने कब्जे में ले लिया है.

फिलहाल, हादसे में घायल हुए चुनावी कर्मचारियों का इलाज देवगढ़ अस्पताल में चल रहा है. डॉक्टरों के मुताबिक सभी घायल अब खतरे से बाहर हैं. वहीं सड़क हादसे में आरओ जगदीश चंद आमेट की मौत की सूचना मिलने के बाद शिक्षा महकमे में शोक की लहर दौड़ गई है.

मौते की खबर सुन घर में पसरा मातम

मिली जानकारी के मुताबिक मृतक जगदीश चंद आमेट सारनिया खेड़ा में व्याख्याता थे और उनके रिटायरमेंट में केवल दो वर्ष बाकी थे. फिलहाल, शुक्रवार सुबह पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया है. घर में मातम का माहौल पसर गया है.

ये भी पढ़ें:- पिता के हत्या के आरोपी पुत्र को पुलिस ने दो वर्ष बाद गुजरात से ढूंढ निकाला

ये भी पढ़ें:- 'थिंक पॉजिटिव' का संदेश दे रही अजमेर की साफिया, बना चुकीं हैं वर्ल्ड रिकॉर्ड

Tags: Accident, Rajasthan news, Rajsamand news, Road accident, Tremendous collision

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें