लाइव टीवी

पुराने विवाद में युवक पर चाकू से जानलेवा हमला, घायल हालत में अस्पताल में भर्ती

Tarun Joshi | News18 Rajasthan
Updated: October 20, 2019, 2:24 PM IST
पुराने विवाद में युवक पर चाकू से जानलेवा हमला, घायल हालत में अस्पताल में भर्ती
गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

कुंवारिया थाना क्षेत्र के कुरज कस्बे में देर रात नशे में धुत दो युवकों ने पुराने विवाद (Old controversy) के चलते एक युवक पर मारपीट (Assault) कर चाकू (Knife) से हमला (Attack) कर दिया.

  • Share this:
राजसमंद. राजस्थान (Rajasthan) के राजसमंद (Rajsamand) जिले में कुंवारिया थाना क्षेत्र के कुरज कस्बे में देर रात नशे में धुत दो युवकों ने पुराने विवाद (Old controversy) के चलते एक युवक पर मारपीट (Assault) कर चाकू (Knife) से हमला (Attack) कर दिया.

हमले में घायल हुए युवक को आनन फानन में इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से प्राथमिक इलाज के बाद उसे उदयपुर रेफर कर दिया गया. वहीं घटना की सूचना मिलते ही अस्पताल के बाहर बड़ी संख्या में ग्रामीण पहुंच गए.

आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर ग्रामीणों ने लगाया जाम

ग्रामीणों ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर रास्ता जाम कर दिया. मामले की सूचना मिलने के बाद राजसमंद डिप्टी गोपाल सिंह समेत कुंवारिया और रेलमगरा पुलिस बल मौके पर पहुंच गया. इसके बाद लोगों को समझा बुझाकर किसी तरह जाम खुलवाया.

क्राइम रिपोर्ट-crime report
आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर ग्रामीणों ने लगाया जाम


24 घंटे में गिरफ्तारी का भरोसा

बता दें कि प्रदर्शन कर रहे आक्रोशित लोगों में जनप्रतिनिधियों के साथ साथ व्यापारी भी मौजूद थे. सभी का कहना है कि आरोपी आपराधिक प्रवृत्ति के हैं और आए दिन लोगों से मारपीट व झगड़ा करते रहते हैं. ग्रामीणों ने आरोपीयों को 24 घंटे में गिरफ्तार करने की मांग की है.
Loading...

मौके पर पुलिस बल तौनात

फिलहाल, पुलिस द्वारा 24 घंटे में आरोपियों की गिरफ्तारी का आश्वासन मिलने पर ग्रामीणों ने जाम खोल दिया. वहीं कस्बे में एहतियातन पुलिस बल तैनात किया गया है.

ये भी पढ़ें:- Suicide: अपनी दो बेटियों को गोली मारने के बाद पिता ने खुद को भी किया शूट

ये भी पढ़ें:- मानवाधिकार आयोग ने कहा, शव रखकर प्रदर्शन करना अनुचित, सरकार अपराध घोषित करे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए राजसमन्द‍ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 20, 2019, 1:35 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...