लाइव टीवी

राजसमंद: गुजरात से घूमने आया परिवार कार समेत तालाब में डूबा, तीन की मौत

News18 Rajasthan
Updated: November 6, 2019, 8:02 AM IST
राजसमंद: गुजरात से घूमने आया परिवार कार समेत तालाब में डूबा, तीन की मौत
तलाब से शवों और डूबी कार को निकालने में जुटी पुलिस

पुलिस ने क्रेन सहित गोताखोरों की मदद से तालाब में तलाश की तो उसमें दो शव मिले जबकि एक अन्य लापता बताया जा रहा है. उसकी तलाश जारी है.

  • Share this:
राजसमंद. गुजरात (Gujarat) के अहमदाबाद (Ahmedabad) से कुंभलगढ़ घूमने आए एक ही परिवार के तीन लोग राजस्थान (Rajasthan) के राजसमंद (Rajsamand) में ओडा तालाब में गाड़ी सहित डूब गए. इस हादसे का पता तब चला जब परिजनों ने उनसे संपर्क करने की कोशिश लेकिन उनका फोन नहीं लगा. इसके बाद उन्होंने अहमदाबाद में उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस ने मोबाइल फोन के लोकेशन के आधार पर हादसे का पता लगाया. अहमदाबाद पुलिस ने केलवाड़ा थाने से मदद मांगी. इस पर थानाधिकारी शैतान सिंह मय जाप्ता मौके पर पंहुचे और क्रेन सहित गोताखोरों की मदद से तालाब में तलाश की तो दो शव मिले जबकि एक अन्य की तलाश जारी है.

गांधी नगर से दिवाली के दूसरे दिन कार से निकले से घूमने 

परिजनों के अनुसार दीपावली के दूसरे दिन रौनक, अल्पेश और मंथन गांधी नगर से स्विफ्ट कार में सवार होकर नाथद्वारा घूमने निकले थे. वहां दर्शन करने के बाद वो उदयपुर गए, यहां से फिर वो कुंभलगढ़ के लिए रवाना हुए.

केलवाडा के थानाधिकारी शैतानसिंह नाथावत ने मीडिया को इस हादसे की जानकारी दी


इसी दौरान ओडा तालाब के पास उनकी कार अनियंत्रित होकर तालाब में जा गिरी और यह हादसा हो गया. देर रात तक मौके पर केलवाड़ा और अहमदाबाद पुलिस के साथ बड़ी संख्या मे ग्रामीण मौजूद थे. बचाव दल शवों की तलाश में जुटा था. तीनों की मौत की सूचना के बाद अहमदाबाद से केलवाडा पहुंचे परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

(रिपोर्ट- तरुण)

ये भी पढ़ें- रोडवेज बसों के सफर पर नहीं लगेगा ब्रेक, नहीं कम की जा रही दूरी: मंत्री
Loading...

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष पूनिया इस रणनीति से जीतेंगे निकाय चुनाव, किया खुलासा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए राजसमन्द‍ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 6, 2019, 7:32 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...