Home /News /rajasthan /

राजस्थान : राजसमंद में बेटे को कोरोना होने से सदमे में आए पिता की मौत, बाद में बेटा भी चल बसा

राजस्थान : राजसमंद में बेटे को कोरोना होने से सदमे में आए पिता की मौत, बाद में बेटा भी चल बसा

छत्तीसगढ़ में सबसे ज्यादा कोरोना संक्रमण के मामले रायपुर और दुर्ग में सामने आ रहे हैं. (सांकेेतिक फोटो)

छत्तीसगढ़ में सबसे ज्यादा कोरोना संक्रमण के मामले रायपुर और दुर्ग में सामने आ रहे हैं. (सांकेेतिक फोटो)

Weird bonding of relationships : राजसमंद में पिता-पुत्र की मौत के दो अलग-अलग मामले सामने आये हैं. दो गांवों में हुई इन घटनाओं से वहां मातम छाया हुआ है. वहीं कोरोना को लेकर भी ग्रामीण खौफजदा हैं.

    अलकेश सनाढ्य.

    राजसमंद. जिले में रिश्तों का अजीब बंधन का देखने को मिला है. यहां पिता-पुत्र की मौत के दो अलग- अलग मामले सामने आये हैं. एक मामले में जहां पिता बेटे के कोरोना (COVID-19) होने के सदमे में चल बसा. वहीं दूसरी मामले में बेटा पिता की मौत से सदमे में आ गया और वह भी चल बसा. दोनों घटनाओं में दो-दो लोगों की मौत होने से दोनों गांवों में मातम छाया हुआ है.

    जानकारी के अनुसार राजसमंद की आमेट तहसील के डेगाना गांव में एक युवक की कुछ दिन पहले तबीयत खराब हो गई थी. उसे इलाज के लिए उदयपुर स्थित चिकित्सालय ले जाया गया. वहां जांच के दौरान वह कोरोना संक्रमित पाया गया. यह खबर सुनकर उसके पिता को सदमा लगा और वह बीमार हो गए. सोमवार को उनकी मौत हो गई.

    एक दिन बाद बीमार बेटे ने भी दम तोड़ दिया
    घर के मुखिया की मौत के सदमे से अभी परिवार उबरा भी नहीं था कि बुधवार को बीमार बेटे ने भी उदयपुर में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. इस घटना की सूचना से परिवार सहित पूरा गांव शोक की लहर में डूब गया. एक साथ 2 मौतों से गांव में कोरोना महामारी को लेकर अब दहशत फैल गई है. ग्राम पंचायत की सरपंच कैलाश कंवर ने चिकित्सा विभाग से डेगाना गांव में घर-घर सर्वे करवाने की मांग की है.

    फियावड़ी गांव में भी हुई थी पिता-पुत्र की मौत
    वहीं जिले की कुंवारिया तहसील क्षेत्र की फियावड़ी गांव पंचायत के ऊपरी फियावड़ी गांव में भी मंगलवार को कुछ ऐसा ही मामला सामने अया. यहां 90 वर्षीय मियांचंद जाट की मंगलवार सुबह मौत हो गई थी. परिजन अंतिम संस्कार की तैयारी ही कर रहे थे कि करीब 1 घंटे बाद ही उसके पुत्र रतन लाल जाट की भी सांसें थम गई. परिजनों ने बताया कि पिता की मौत के सदमे से बेटे के बीच जान चली गई. ग्रामीणों और रिश्तेदारों ने पिता और पुत्र का एक साथ अंतिम संस्कार करवाया.

    Tags: Corona case in Rajasthan, Corona death, Corona effect, Rajasthan latest news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर