लाइव टीवी

BJP के पूर्व सांसद हरिओम सिंह राठौड़ का निधन, मंगलवार को होगा अंतिम संस्कार

News18 Rajasthan
Updated: May 27, 2019, 10:21 PM IST
BJP के पूर्व सांसद हरिओम सिंह राठौड़ का निधन, मंगलवार को होगा अंतिम संस्कार
पूर्व सांसद हरिओम सिंह राठौड़ (File Photo)

निधन की खबर से क्षेत्र में शोक की लहर छा गई. मंगलवार को उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा. उनकी अंतिम यात्रा केलवा स्थित उनके निवास से निकलेगी.

  • Share this:
पूर्व सांसद हरिओम सिंह राठौड़ का सोमवार को लम्बी बीमारी के बाद उदयपुर के एक निजी अस्पताल में निधन हो गया. वह 63 वर्ष के थे. हरिओम सिंह कैंसर से पीड़ित थे. निधन की खबर से क्षेत्र में शोक की लहर छा गई. मंगलवार को उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा. उनकी अंतिम यात्रा केलवा स्थित उनके निवास से निकलेगी.

वहीं प्रदेश के नेताओं ने हरिओमसिंह राठौड़ के निधन पर शोक व्यक्त किया. पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने ट्वीट कर कहा कि राजसमंद के पूर्व सांसद एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता हरिओम सिंह राठौड़ जी के असामयिक निधन का दुःखद समाचार सुन हृदय व्यथित है. मेवाड़ की राजनीति एवं राजसमंद के विकास में आपका योगदान अविस्मरणीय है.

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी शोक व्यक्त करते हुए कहा कि राजसमंद के पूर्व सांसद और वरिष्ठ भाजपा नेता हरिओम सिंह राठौड़ जी के निधन पर मेरी गहरी संवेदनाएं. ईश्वर से प्रार्थना है वे शोकसंतप्त परिजनों को इस बेहद दुखद घड़ी में सम्बल दें एवम दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करें.


Loading...


बता दें कि हरिओम सिंह राठौड़ ने खराब स्वास्थ्य के चलते लोकसभा चुनाव लड़ने से इनकर कर दिया था. इसके बाद भाजपा ने जयपुर के पूर्व राजघराने की सदस्य दीया कुमारी को टिकट देकर मैदान में उतारा था. दीया कुमारी ने कांग्रेस उम्‍मीदवार देवकीनंदन उर्फ काका को हरा दिया.

ये भी पढ़ें--

बदमाशों ने की प्रेमी जोड़े की पिटाई, युवती से रेप की कोशिश, VIDEO वायरल

बिहार विधान परिषद के लिए BJP से उम्मीदवार होंगे राधा मोहन शर्मा

स्टेज पर BJP जिलाध्यक्ष पर भड़के वरुण गांधी, कहा- अपना फोन बंद कर लीजिए

यूपी: बंद फ्लैट से आ रही थी भयंकर बदबू, पुलिस ने ताला तोड़ा तो चौंक गए पड़ोसी

बिहार विधान परिषद के लिए BJP से उम्मीदवार होंगे राधा मोहन शर्मा

सपा के पूर्व सांसद कमलेश बाल्मीकि की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

हार के बाद राजस्थान में गरमाई कांग्रेस की अंदरूनी सियासत की Inside Story

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 27, 2019, 10:19 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...