लाइव टीवी

राजसमंद पहुंचे ग्रैंड मास्टर शिफूजी ने सड़कों पर किया रोड शो, लोगों में सेल्फी लेने की मची होड़

Tarun Joshi | News18 Rajasthan
Updated: October 7, 2019, 12:24 PM IST
राजसमंद पहुंचे ग्रैंड मास्टर शिफूजी ने सड़कों पर किया रोड शो, लोगों में सेल्फी लेने की मची होड़
ग्रैंड मास्टर शिफूजी रोड शो के दौरान सेल्फी लेते लोग

राजसमंद जिले में रविवार शाम भगत सिंह ग्रुप के ग्रेंड मास्टर और फिल्म कलाकार शिफूजी सूर्या पंहुचे. इस नवरात्री के मौके पर उन्होंने माता रानी के मंदिर मे पूजा अर्चना करने के बाद कस्बे की सड़कों पर एक विशाल रोड शो किया.

  • Share this:
राजसमंद. राजस्थान के राजसमंद (Rajsamand )जिले में रविवार शाम भगत सिंह ग्रुप के ग्रैंड  मास्टर और फिल्म कलाकार शिफूजी शौर्य (Grand Master Shifuji ) पंहुचे. इस नवरात्री के मौके पर उन्होंने माता रानी के मंदिर मे पूजा अर्चना करने के बाद कस्बे की सड़कों पर एक विशाल रोड शो (road show) किया. अपने चहेते फिल्म कलाकार को देखने और उनके साथ सेल्फी (Selfie) लेने की होड़ मची रही.

शिफूजी ने सेना के अधिकारियों व सैनिकों को किया सम्मानित

विशाल रैली के साथ शिफूजी दरीबा मार्ग स्थित वेदांता ग्रुप के स्टेडियम पंहुचे, जहां शहीद भगतसिंह संगठन (Shaheed Bhagat Singh Organization) की ओर से कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. इस मौके पर शिफूजी ने गर्भ में ही बेटियों की हत्या करने की प्रथा का पुरजोर विरोध किया और युवाओं को इस कुप्रथा को जड़ से मिटाने के लिए आह्वान भी किया. कार्यक्रम के दौरान भारतीय सेना (Indian Army) में विभिन्न पदों पर कार्यरत अधिकारियों एवं सैनिकों को सम्मानित किया गया.

शहीद भगतसिंह संगठन की ओर से हुए कार्यक्रम के मंच पर संबोधित करते शिफूजी
शहीद भगतसिंह संगठन की ओर से हुए कार्यक्रम के मंच पर संबोधित करते शिफूजी


युवा अपना भला खुद समझ सकते हैं- शिफूजी

कार्यक्रम के दौरान शिफूजी ने कहा कि आज के युवा को इंटरनेट सब सिखा देता है, युवा अपना भला खुद समझ सकते हैं. वहीं सड़क सुरक्षा (road safety) के आवश्यक दिशा निर्देशों पर कहा कि देशवासियों को देश के संविधान का पालन करना चाहिए. कार्यक्रम खत्म होने के बाद होटल परिसर से स्टेडियम तक विशाल जुलूस निकाला गया. जुलूस में शिफूजी के साथ बड़ी संख्या में युवाओं में सेल्फी लेने की होड़ मची रही.

यह भी पढ़ें- बारां : एक ही दिन में दो महिलाओं की जिंदगी तबाह, तीन तलाक के मामले आए सामने
Loading...

यह भी पढ़ें- आगरा से कैलादेवी आ रहे 17 श्रद्धालु घायल, ड्राइवर को झपकी आने से हुआ हादसा, 3 की हालत गंभीर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए राजसमन्द‍ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 7, 2019, 12:24 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...