• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • राजसमंद में भीषण सड़क हादसा, कार और ट्रक की भिड़ंत में चार व्यापारियों की मौत

राजसमंद में भीषण सड़क हादसा, कार और ट्रक की भिड़ंत में चार व्यापारियों की मौत

दुर्घटना के बाद कार की यह हो गई हालत। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

दुर्घटना के बाद कार की यह हो गई हालत। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

राजसमंद जिले में रविवार देर रात राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुए भीषण सड़क हादसे में चार व्यापारियों की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे में कार इतनी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई कि उसमें फंसे शवों को निकालने के लिए कार को कटर से काटना पड़ा.

  • Share this:
    राजसमंद जिले में रविवार देर रात राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुए भीषण सड़क हादसे में चार व्यापारियों की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे में कार इतनी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई कि उसमें फंसे शवों को निकालने के लिए कार को कटर से काटना पड़ा. हादसे के शिकार के चारों मृतकों के शवों को स्थानीय अस्पताल में रखवाया गया है. वहां आज उनका पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. मृतकों में से तीन व्यापारी केरल के रहने वाले थे. वे पिछले काफी समय से राजसमंद में ही रह रहे थे. चारों व्यापारी मार्बल व्यवसाय से जुड़े हुए थे.

    जानकारी के अनुसार हादसा राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या आठ पर चारभुजा थाना इलाके में कितेला गांव के पास हुआ. कार में सवार लोग राजधानी जयपुर में आयोजित हो रहे स्टोन मार्ट में शामिल होकर कार से वापस राजसमंद आ रहे थे. रात करीब 11.30 बजे उनकी कार सामने से आ रहे ट्रक से जा भिड़ी. भिड़ंत इतनी जबर्दस्त थी कि कार में सवार चार लोगों के मौके पर ही मौत हो गई. दुर्घटना में कार पूरी तरह से पिचक गई और शव उसमें फंसकर रह गए. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जैसे-तैसे करके शवों को कार से बाहर निकालकर उन्हें स्थानीय अस्पताल पहुंचाया.

    यह भी पढ़ें: कोटा में जमीन के विवाद में कांस्टेबल की गोली मारकर हत्या, आरोपी फरार

    यह भी पढ़ें: कोटा में लूट के लिए घर में घुसे बदमाशों ने धारदार हथियारों से की मां-बेटी की हत्या

    परिजनों के आने पर होगा पोस्टमार्टम
    हादसे में मौत के शिकार हुए लोगों में रमेश चन्द, सुरेश कुमार, अनिल कुमार और बिन्नू शेखर शामिल हैं. पुलिस ने मृतकों के पास मिले दस्तावेजों के आधार पर पहचान कर इसकी सूचना उनके परिजनों को दे दी है. रमेश चन्द राजसमंद जिले का रहने वाला था. अन्य तीनों केरल के रहने वाले थे. परिजनों के आने के बाद शवों का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. दुर्घटना के बाद राजमार्ग पर जाम लग गया, जिसे पुलिस ने काफी मशक्कत कर बहाल कराया.

    (रिपोर्ट: तरुण जोशी)

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज