हेड कांस्टेबल गनी को इस कदर पीटा गया था कि पसलियां टूट गईं, चार आरोपी गिरफ्तार

राजसमंद के भीम पुलिस थाने के हेड कांस्टेबल अब्दुल गनी की हत्या के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस ने इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए आरोपियों में मां-बेटा शामिल हैं.

News18 Rajasthan
Updated: July 15, 2019, 11:04 AM IST
हेड कांस्टेबल गनी को इस कदर पीटा गया था कि पसलियां टूट गईं, चार आरोपी गिरफ्तार
हेड कांस्टेबल अब्दुल गनी। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।
News18 Rajasthan
Updated: July 15, 2019, 11:04 AM IST
राजसमंद के भीम पुलिस थाने के हेड कांस्टेबल अब्दुल गनी की हत्या के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस ने इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए आरोपियों में मां-बेटा भी शामिल हैं. आरोपियों ने हेड कांस्टेबल को इस कदर पीटा था कि उनकी तीन पसलियां टूट गई थीं. हेड कांस्टेबल का पार्थिव शरीर रविवार को पूरे राजकीय सम्मान के साथ उनके पैतृक गांव जहाजपुर में सुपुर्द-ए-खाक कर दिया गया.

आरोपियों ने सरियों से किया था हमला
उदयपुर रेंज की आईजी विनिता ठाकुर ने हत्याकांड का खुलासा करते हुए बताया कि इस मामले में पदमेला भीम निवासी नैनादेवी, उसके बेटे नागेश्वर सिंह समेत पदमेला कानियाकुड़ी निवासी लक्ष्मण सिंह और नैन्याखेत वावाड़िया पदमेला के मुकेश को गिरफ्तार किया गया है. इन लोगों समेत अन्य आरोपियों ने भीम थाना इलाके के पदमेला रातड़िया के थाक गांव में 13 जुलाई की शाम को मारपीट के मामले में बयान लेकर लौट रहे हेड कांस्टेबल अब्दुल गनी पर सरियों से हमला कर दिया था, जिसमें उनकी मौत हो गई.

यह था मामला

12 जुलाई को कमलादेवी रावत ने नैनादेवी और उसके बेटे नागेश्वर सिंह समेत 10 लोगों के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कराया था. हेड कांस्टेबल इसी मामले में 13 जुलाई को बयान लेकर वापस लौट रहे थे. इस दौरान पुलिस कार्रवाई के डर से आरोपियों ने गनी पर हमला कर दिया. हमले में बुरी तरह से घायल गनी को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, वहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई थी.

सिर में कई चोट थीं, तीन पसलियां व नाक की हड्डी टूट गई थी
हमले में हेड कांस्टेबल के साथ हमलावरों द्वारा इस कदर मारपीट की गई कि उनके सिर में आधा दर्जन से ज्यादा चोटें आईं. गनी की नाक की हड्डी और तीन पसलिया टूट गई थीं. हेड कांस्टेबल अब्दुल गनी मूलत: भीलवाड़ा के जहाजपुर के रहने वाले थे.
Loading...

यह भी पढ़ें- हेड कांस्टेबल की हत्या: 50 लाख रुपए मुआवजे और नौकरी की मांग

राजस्थान में हेड कॉन्स्टेबल पर हमला, इलाज के दौरान मौत

चूरू में पुलिस के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज
First published: July 15, 2019, 10:15 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...