हेड कांस्टेबल की पीट-पीटकर हत्‍या करने वाले सात आरोपियों की हुई पहचान- पुलिस

राजस्थान के राजसमंद में स्थित भीम पुलिस थाना में तैनात हेड कॉस्टेबल अब्दुल गनी की शनिवार शाम को अज्ञात लोगों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी थी.

News18 Rajasthan
Updated: July 14, 2019, 4:34 PM IST
हेड कांस्टेबल की पीट-पीटकर हत्‍या करने वाले सात आरोपियों की हुई पहचान- पुलिस
हेड कॉस्टेबल अब्दुल गनी इलाके में एक दिन पहले हुए जमीन विवाद की जांच पड़ताल के लिए गए थे, जहां नकाबपोश बदमाशों ने पीट-पीटकर उनकी हत्या कर दी.
News18 Rajasthan
Updated: July 14, 2019, 4:34 PM IST
राजस्थान के राजसमंद में स्थित भीम इलाके में हेड कांस्टेबल की पीट-पीटकर की गई हत्या के मामले में सात आरोपियों की पहचान कर ली गई है. पुलिस का दावा है कि आरोपी जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे. दूसरी तरफ मृतक के पैतृक गांव जहाजपुर की मुस्लिम पंचायत के अध्यक्ष नजीर मोहम्मद ने परिजनों को 50 लाख रुपए मुआवजे और आश्रित को सरकारी नौकरी देने की मांग की है. मांगें पूरी नहीं होने तक शव दफन नहीं करने की चेतावनी दी है.

शनिवार शाम को जांच के लिए गए थे


बता दें कि भीम पुलिस थाना में तैनात हेड कॉस्टेबल अब्दुल गनी की शनिवार शाम को अज्ञात लोगों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी थी. पुलिस ने दावा किया है कि वह जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर देगी.

नकाबपोश हमलावरों ने किया था हमला

दरअसल हेड कॉस्टेबल गनी इलाके में एक दिन पहले हुए जमीनी विवाद की जांच पड़ताल के लिए शनिवार शाम को रातड़ियों के थोग में बयान लेने के लिए गए थे. वहां से लौटते समय शाम करीब साढ़े सात बजे टाडगढ़ रोड़ पर वैर में कुछ नकाबपोश बदमाशों ने उन पर सरियों से ताबड़तोड़ हमला कर दिया था. हमले में गंभीर रूप से जख्मी अब्दुल गनी को तत्काल स्थानीय अस्पताल ले जाया गया. वहां अब्दुल गनी ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया था. हमले में पुलिसकर्मी की मौत के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया और आला अधिकारी तत्काल मौके पर पहुंच गए थे.

जनवरी-फरवरी में होंगे पंचायत चुनाव, आयोग ने जारी किए आदेश

सरदारशहर पुलिस पर गैंगरेप का आरोप, एसपी एपीओ, सीओ सस्पेंड
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...