एयर स्ट्राइक: शहीदों के परिजन बोले, 'कलेजे को ठंडक पड़ गई, भारत कार्रवाई जारी रखे'

शहीद नारायण गुर्जर की वीरांगना मोहिनी देवी। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

पीओके में भारतीय वायुसेना की ओर से सोमवार रात को की गई एयर स्ट्राइक के बाद पुलवामा हमले में शहीद हुए शहीदों के परिजनों के चेहरों पर खुशी और संतुष्टी का भाव दिखाई दे रहा है. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को बधाई दी है.

  • Share this:
    पीओके में भारतीय वायुसेना की ओर से सोमवार रात को की गई एयर स्ट्राइक के बाद पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों के परिजनों के चेहरों पर खुशी और संतुष्टी का भाव दिखाई दे रहा है. उन्होंने इस कार्रवाई का पुरजोर समर्थन करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को बधाई दी है और आगे भी आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई जारी रखने का आग्रह किया है.

    पुलवामा आंतकवादी हमले में शहीद हुए राजसमन्द के सीआरपीएफ के जवान नारायण गुर्जर की वीरांगना मोहिनी देवी ने एयर स्ट्राइक पर आभार जताते हुए कहा कि सेना ने शहीदों की मौत का बदला ले लिया. अब कलेजे को ठंडक पड़ गई है. बहुत खुशी हुई. वीरांगना ने पीएम से कहा कि मोदी जी यही प्रार्थना है और मार गिराओ.

    जयपुर के शाहपुरा इलाके के शहीद रोहिताश लाम्बा के परिजनों ने भी भारतीय वायु सेना की इस कार्रवाई पर खुशी जताई है. बेटे के गम को दरकिनार कर शहीद की मां ने कहा कि इस कार्रवाई से आत्मा को शांति मिली है. शहीद के पिता और भाई ने कहा कि शहादत का यह सही बदला है. भारत और कार्रवाइयां जारी रखे.

    प्रदेशभर में जश्न का माहौल
    शहीद परिजनों के साथ ही प्रदेशभर में भारतीय वायु सेना की इस कार्रवाई पर लोग जमकर खुशियां मना रहे हैं. मिठाइयां बांटी जा रही है. पटाखे छोड़े जा रहे हैं और एक दूसरे को बधाइयां दी जा रही है.

    (रिपोर्ट:  तरुण जोशी एवं भंवर पुष्पेन्द्र)

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स