vidhan sabha election 2017

'लव जिहाद' के नाम पर कुल्हाड़ी से काटकर जिंदा जलाया, रिकॉर्ड किया Video

News18India
Updated: December 7, 2017, 11:25 AM IST
'लव जिहाद' के नाम पर कुल्हाड़ी से काटकर जिंदा जलाया, रिकॉर्ड किया Video
राजस्थान के उदयपुर में लव जिहाद के नाम पर हत्या करने का वीडियो सामने आया है.
News18India
Updated: December 7, 2017, 11:25 AM IST
राजस्थान के उदयपुर में लव जिहाद के नाम पर हत्या करने का वीडियो सामने आया है. ये मामला उदयपुर के राजसमन्द का है. वीडियो में एक आदमी ने दूसरे आदमी पर पहले तो कुल्हाड़ी से वार किए और फिर उसे ज़िन्दा जला दिया. मृतक की शिनाख़्त मोहम्मद भुट्टा शेख़ के तौर पर हुई है. वीडियो में एक आदमी चेतावनी देता दिख रहा है कि लव जिहाद करने वालों का यही हाल होगा. पुलिस ने अधजले शव को क़ब्ज़े में लेकर जांच शुरू कर दी है.

क्या है मामला

आपको बता दें कि ये पूरा घटनाक्रम राजनगर थाने के कोतवाली के सौ फीट रोड के पास देव हैरिटेज रोड का है. हालांकि पहले तो पुलिस को सिर्फ एक युवक का अधजला शव मिलने की सूचना मिली थी, जिस पर एसपी मनोज कुमार,एएसपी मनीष त्रिपाठी,डीएसपी राजेन्द्रसिंह सहित राजनगर पुलिस मयजाप्ता मौके पर पंहुची तो खेत के कच्चे रास्ते मे क्षत-विक्षत हालत मे शव देखा.

मौका-ए-वारदात के हालात देखकर पुलिस को मामला हत्याकर शव को जलाने जैसा लगा, जिस पर अधिकारीयों के निर्देश पर एफएसएल टीम,डाग स्कायट,एमओबी टीम को मौके पर बुलवाया गया. पुलिस ने मृतक की शिनाख्त के लिये आसपास के लोगों को बुलवाया. जिस पर कुछ लोगों ने इसकी पहचान मोहम्मद भुट्टा शेख के रूप में की है जिसका पुलिस सत्यापन करवा रही है.

इस मामले को लेकर राजसमंद पुलिस अब तफ़्तीश में जुटी हुई है, लेकिन आरोपी अब तक पकड़ से बाहर है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर