vidhan sabha election 2017

लव जिहाद: हत्यारे की सफाई, पूरे परिवार को जान से मारने की मिली थी धमकी

ETV Rajasthan
Updated: December 7, 2017, 7:53 PM IST
लव जिहाद: हत्यारे की सफाई, पूरे परिवार को जान से मारने की मिली थी धमकी
हत्यारे शंभू दयाल को इस जघन्य हत्या का कोई पछतावा नहीं है.
ETV Rajasthan
Updated: December 7, 2017, 7:53 PM IST
राजस्थान के राजसमंद में एक शख्स की बेरहमी से हत्या कर पूरी वारदात का वीडियो सोशल मिडिया पर अपलोड करने ने खुद को आम आदमी बताते हुए सफाई दी है.

हत्यारे शंभू दयाल को इस जघन्य हत्या का कोई पछतावा नहीं है. शंभू दयाल ने खुद को बचाव में सफाई देते हुए मृतक पर उसके मोहल्ले की लड़की को भगाने का आरोप लगाया. और कहा कि वे उसके दोस्त की बहन थी उसे वापस लाने में मदद की. इसलिए मृतक ने उसे जान से मारने की धमकी दी थी. वे उसे मारता उससे पहले उसने हत्या कर दी.

उदयपुर रेंज के आईजी आनंद श्रीवास्तव के अनुसार लव जिहाद से लड़की को बचाने और हत्यारे शंभू को जान से मारने की धमकी जैसी कोई बात अभी तक सामने नहीं आई है. वीडियो बनाने वाले के बारे में श्रीवास्तव ने बताया कि वह आरोपी का नाबालिग भांजा है. पुलिस ने वीडियो में नजर आने वाली बच्ची को मानसिक रूप से अस्वस्थ बताया है जो आरोपी की बेटी है. आईजी श्रीवास्वत के अनुसार उदयपुर में उसका इलाज चल रहा है.

लव जिहाद को लेकर जांच होगी

इधर, राजधानी जयपुर में राजस्थान पुलिस के मुखिया डीजीपी ओपी गल्होत्रा ने कहा कि आरोपी को किया गिरफ्तार कर लिया गया है. अभी हत्या के मामले में दर्ज हुआ है. लव जेहाद का नाम हत्यारे ने लिया है लेकिन उसकी जांच की जाएगी.

बर्बर हत्या करने वाला मानसिक तौर पर कमजोर, अफवाहों पर ध्यान न दें. उसे फांसी की सजा दिलाने की मांग करेंगे.
ओपी गल्होत्रा, डीजीपी, राजस्थान
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर