राजसमंद में दर्दनाक हादसा: कैमिकल से भरा टैंकर वैन पर गिरा, एक ही परिवार के 9 लोगों की मौत

राजस्थान के राजसमंद जिले (Rajsamand) में शुक्रवार को हुए भीषण सड़क हादसे में कैमिकल से भरा एक टैंकर (Chemical-filled Tanker) बेकाबू होकर पास से गुजर रही एक मारुति वैन पर पलट (Accident) गया. इससे वैन टैंकर के नीचे दब गई और उसमें सवार एक ही परिवार को 9 लोगों (9 people) की मौके पर ही मौत ( death) हो गई.

News18 Rajasthan
Updated: August 23, 2019, 6:03 PM IST
राजसमंद में दर्दनाक हादसा: कैमिकल से भरा टैंकर वैन पर गिरा, एक ही परिवार के 9 लोगों की मौत
राजसमंद में टैंकर के नीचे दबी वैन। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।
News18 Rajasthan
Updated: August 23, 2019, 6:03 PM IST
राजस्थान के राजसमंद जिले (Rajsamand) में शुक्रवार को हुए भीषण सड़क हादसे में कैमिकल से भरा एक टैंकर (Chemical-filled Tanker) बेकाबू होकर पास से गुजर रही एक मारुति वैन पर पलट (Accident) गया. इससे वैन टैंकर के नीचे दब गई और उसमें सवार एक ही परिवार को 9 लोगों (9 people) की मौके पर ही मौत ( death) हो गई. सूचना के बाद जिला कलक्टर और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सहित 4 थानाधिकारी मौके पर पंहुचे. पुलिस-प्रशासन ने क्रेन की मदद से सभी शवों को वैन से बाहर निकवाकर चारभुजा सीएससी की मोर्चरी मे रखवाया. मृतकों में दो बच्चे, चार पुरुष और तीन महिलाएं शामिल हैं.

देसूरी की नाल में दोपहर में हुआ हादसा
जानकारी के अनुसार हादसा चारभुजा थाना इलाके में देसूरी की नाल में दोपहर करीब डेढ़ बजे हुआ. वहां कैमिकल से भरा एक टैंकर जा रहा था. इस दौरान रामदेवरा जा रहे पदयात्रियों को बचाने के चक्कर में टैंकर अंसतुलित हो गया. इससे चालक घबरा गया. टैंकर एक बाइक को टक्कर मारकर पास से गुजर रही मारुति वैन पर जा गिरा. इससे वैन टैंकर के नीचे दब गई और उसमें सवार 9 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. सभी मृतक एक ही परिवार के थे.

शाहपुरा के रहने वाले थे मृतक

वैन में सवार सभी लोग भीलवाड़ा के शाहपुरा के रहने वाले थे. वे पाली में किसी सामाजिक कार्यक्रम में शामिल होकर वापिस अपने घर शाहपुरा लौट रहे थे. इसी दौरान यह हादसा हो गया और सभी मारे गए. पुलिस परिजनों का इंतजार कर रही है. घटना के बाद पूरे जिले में शोक की लहर फैल गई.

शव वैन में चिपककर रह गए
टैंकर वैन के ऊपर गिरने से वह पूरी तरह से पिचक गई और शव उसमें चिपककर रह गए. शवों की हालत को देखकर मौके पर मौजूद लोगों के आंसू निकल पड़े. हादसे के बाद वहां यातायात बंद करवा दिया गया. इससे मार्ग के दोनों तरफ वाहनों की लंबी लाइन लग गई.
Loading...

 

(रिपोर्ट: तरुण जोशी)

ये भी पढ़ें- अलवर में नाइजीरियन गैंग ने की थी 71 लाख रुपए की ठगी

गैंगस्टर रहे आनंदपाल की गैंग का एक और गुर्गा मनीष गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए राजसमन्द‍ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 23, 2019, 2:10 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...