Home /News /rajasthan /

राजसमंद में दर्दनाक हादसा: कैमिकल से भरा टैंकर वैन पर गिरा, एक ही परिवार के 9 लोगों की मौत

राजसमंद में दर्दनाक हादसा: कैमिकल से भरा टैंकर वैन पर गिरा, एक ही परिवार के 9 लोगों की मौत

राजसमंद में टैंकर के नीचे दबी वैन। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

राजसमंद में टैंकर के नीचे दबी वैन। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

राजस्थान के राजसमंद जिले (Rajsamand) में शुक्रवार को हुए भीषण सड़क हादसे में कैमिकल से भरा एक टैंकर (Chemical-filled Tanker) बेकाबू होकर पास से गुजर रही एक मारुति वैन पर पलट (Accident) गया. इससे वैन टैंकर के नीचे दब गई और उसमें सवार एक ही परिवार को 9 लोगों (9 people) की मौके पर ही मौत ( death) हो गई.

अधिक पढ़ें ...
    राजस्थान के राजसमंद जिले (Rajsamand) में शुक्रवार को हुए भीषण सड़क हादसे में कैमिकल से भरा एक टैंकर (Chemical-filled Tanker) बेकाबू होकर पास से गुजर रही एक मारुति वैन पर पलट (Accident) गया. इससे वैन टैंकर के नीचे दब गई और उसमें सवार एक ही परिवार को 9 लोगों (9 people) की मौके पर ही मौत ( death) हो गई. सूचना के बाद जिला कलक्टर और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सहित 4 थानाधिकारी मौके पर पंहुचे. पुलिस-प्रशासन ने क्रेन की मदद से सभी शवों को वैन से बाहर निकवाकर चारभुजा सीएससी की मोर्चरी मे रखवाया. मृतकों में दो बच्चे, चार पुरुष और तीन महिलाएं शामिल हैं.

    देसूरी की नाल में दोपहर में हुआ हादसा
    जानकारी के अनुसार हादसा चारभुजा थाना इलाके में देसूरी की नाल में दोपहर करीब डेढ़ बजे हुआ. वहां कैमिकल से भरा एक टैंकर जा रहा था. इस दौरान रामदेवरा जा रहे पदयात्रियों को बचाने के चक्कर में टैंकर अंसतुलित हो गया. इससे चालक घबरा गया. टैंकर एक बाइक को टक्कर मारकर पास से गुजर रही मारुति वैन पर जा गिरा. इससे वैन टैंकर के नीचे दब गई और उसमें सवार 9 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. सभी मृतक एक ही परिवार के थे.

    शाहपुरा के रहने वाले थे मृतक
    वैन में सवार सभी लोग भीलवाड़ा के शाहपुरा के रहने वाले थे. वे पाली में किसी सामाजिक कार्यक्रम में शामिल होकर वापिस अपने घर शाहपुरा लौट रहे थे. इसी दौरान यह हादसा हो गया और सभी मारे गए. पुलिस परिजनों का इंतजार कर रही है. घटना के बाद पूरे जिले में शोक की लहर फैल गई.

    शव वैन में चिपककर रह गए
    टैंकर वैन के ऊपर गिरने से वह पूरी तरह से पिचक गई और शव उसमें चिपककर रह गए. शवों की हालत को देखकर मौके पर मौजूद लोगों के आंसू निकल पड़े. हादसे के बाद वहां यातायात बंद करवा दिया गया. इससे मार्ग के दोनों तरफ वाहनों की लंबी लाइन लग गई.

     

    (रिपोर्ट: तरुण जोशी)

    ये भी पढ़ें- अलवर में नाइजीरियन गैंग ने की थी 71 लाख रुपए की ठगी

    गैंगस्टर रहे आनंदपाल की गैंग का एक और गुर्गा मनीष गिरफ्तार

    Tags: Rajasthan news, Rajsamand news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर