लाइव टीवी
Elec-widget

जमीनी विवाद में मार्बल व्यवसायी की लाठियों से पीट-पीटकर हत्या, 12 के खिलाफ मामला दर्ज

Tarun Joshi | News18 Rajasthan
Updated: October 2, 2019, 2:57 PM IST
जमीनी विवाद में मार्बल व्यवसायी की लाठियों से पीट-पीटकर हत्या, 12 के खिलाफ मामला दर्ज
राजसमंद में हमलावरों ने मार्बल व्यवसायी की पीट-पीटकर हत्या कर दी (सांकेतिक तस्वीर)

राजसमंद में जमीनी विवाद के चलते मार्बल व्यवसायी की लाठियों से पीट-पीटकर हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. मृतक के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने 12 से ज्यादा लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

  • Share this:
राजसमंद. राजस्थान के राजसमंद में जमीनी विवाद (Land Disputes) के चलते मार्बल व्यवसायी (Marble merchant murder) की लाठियों से पीट-पीटकर हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. मृतक के परिजनों की शिकायत पर पुलिस (Rajsamand Police) ने 12 से ज्यादा लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है. फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

घर लौटने के दौरान युवकों ने किया हमला

घटना जिले के देवगढ़ थानाक्षेत्र के बोर तलाई गांव की है, जहां जमीनी विवाद के चलते मार्बल व्यवसायी की लाठियों से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. मृतक की पहचान शंकरलाल के रूप में हुई, जो भीलवाड़ा (Bhilwara) के करेडा गांव का रहने वाला था. जानकारी के अनुसार शंकरलाल अपनी मार्बल खान से वापिस अपने घर लौट रहा था, तभी रास्ते में कुछ लोगों ने उसकी गाड़ी पर हमला बोल दिया. हमले के दौरान युवकों ने उसे लाठियों से जमकर पीटा, जिससे वह बुरी तरह से घायल हो गया. स्थानीय लोगों ने उसे गंभीर हालत में देवगढ़ में भर्ती कराया, लेकिन हालत ज्यादा बिगड़ने पर उसे उदयपुर (Udaipur) रेफर किया गया, जहां रास्ते मे शंकरलाल की मौत हो गयी.

देवगढ़ पुलिस ने 12 लोगों के खिलाफ मामला किया दर्ज
देवगढ़ पुलिस ने 12 लोगों के खिलाफ मामला किया दर्ज


पुलिस आरोपियो ंकी तलाश में जुटी

परिजनों के मुताबिक शंकरलाल की पहले से ही कुछ लोगों से जमीनी विवाद को लेकर रंजिश चल रही थी. जमीन बेचने  को लेकर उसके कई रिश्तेदार उससे नाराज चल थे. दूसरे पक्ष के लोगों ने मंगलवार को योजना बनाकर उसकी गाड़ी को रोका और उस पर लाठियों से हमला कर दिया. परिजनों की शिकायत के आधार पर पुलिस ने एक दर्जन से ज्यादा लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें- गांधी जंयती की रैली में शामिल होने जा रही थी छात्रा, सड़क पर चक्कर आने के बाद हो गई मौत
Loading...

यह भी पढ़ें- भरतपुर में SBI ATM लूटने के लिए गार्ड को बनाया बंधक, पुलिस पहुंची तो भाग छुटे बदमाश

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए राजसमन्द‍ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 2, 2019, 2:57 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...