दो गुटों की लड़ाई को शांत कराने आई पुलिस पर लोगों ने लगाया बदसलूकी का आरोप, मामला दर्ज

दो गुटों के झगड़े को शांत कराने पहुंची पुलिस पर मामला दर्ज

राजसमंद (Rajsamand) जिला मुख्यालय में मुखर्जी चौराहे पर दो समाज के लोगों के विवाद को शांत कराने आई पुलिस (Police) को भीड़ के गुस्से का शिकार होना पड़ा.

  • Share this:
    राजसमंद. राजस्थान (Rajasthan) के राजसमंद (Rajsamand) जिले में मुखर्जी चौराहे पर दो विभिन्न समाज के लोग आपस में भिड़ गए. इस दौरान सूचना मिलते ही मौके पर बीच बचाव करने आई पुलिस (Police) को भी भीड़ के गुस्से का शिकार होना पड़ा.

    झगड़ा शांत कराने पहुंची पुलिस पर मामला दर्ज

    वहीं दोनों के झगड़े को समझा-बुझाकर शांत कराने आए पुलिसकर्मीयों पर भी मामला दर्ज हो गया है. मिली जानकारी के मुताबिक दो विभिन्न समाज के युवकों में बीती रात किसी बात को लेकर कहासुनी (Altercation) हो गई थी. उसके बाद शनिवार सुबह फिर से दोनों गुट आमने-सामने हो गए.

    पकड़ने गई पुलिस से ही उलझ गए युवक

    शहर का सबसे व्यस्ततम इलाका होने के कारण बड़ी संख्या में लोग यहां जमा हो गए थे. भीड़ देखकर पुलिस ने दोनों युवकों को पकड़कर थाने लाने का प्रयास किया, लेकिन वे पुलिस से ही उलझ गए. इतना ही नहीं पुलिस पर जातिगत अपमान और महिला से बदसलूकी का आरोप लगाते हुए कांकरोली थाने पर पहुंच गए.

    मारपीट के आरोप में हिरासत में लिए गए दो युवक

    वहीं दोनों तरफ से मुकदमे दर्ज कर कांकरोली पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. वहीं दो युवकों को मारपीट के आरोप में हिरासत में ले लिया गया है.

    (रिपोर्ट- तरुण)

    ये भी पढ़ें:- रेप के आरोपी की पत्नी व भाई ने कहा- 'इसे फांसी या उससे भी बदतर सजा मिले'

    ये भी पढ़ें:- बारां: घर में घुसकर महिला से मारपीट, जेवरात लेकर फरार हुए हथियारबंद लुटेरे

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.