व्यापारी से लूट का खुलासा, पुलिस ने 5 शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया

tarun | News18 Rajasthan
Updated: August 18, 2019, 5:57 PM IST
व्यापारी से लूट का खुलासा, पुलिस ने 5 शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया
राजसमन्द - लुटेरों ने व्यापारी की आंखों में मिर्च पाउडर डालकर लूट की घटना को अंजाम दिया

राजसमंद के कुंवारिया थानाक्षेत्र के कुरज-मोरां मार्ग पर पांच दिन पूर्व व्यापारी और उसके पुत्र से मारपीटकर 80 हजार रुपये लूट की वारदात का खुलासा करते हुए कुंवारिया पुलिस ने पांच शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया है.

  • Share this:
राजसमंद के कुंवारिया थानाक्षेत्र के कुरज-मोरां मार्ग पर पांच दिन पूर्व व्यापारी और उसके पुत्र से मारपीटकर 80 हजार रुपये लूट की वारदात का खुलासा करते हुए कुंवारिया पुलिस ने पांच शातिर
लुटेरों को गिरफ्तार किया है. बता दें कि लूट की वारदात के बाद एसपी के निर्देश पर पुलिस टीम का गठन किया गया था. इस टीम ने आसपास थानों का रिकॉर्ड खंगालते हुए संदिग्धों को हिरासत मे लेकर पूछताछ की. पूछताछ के दौरान पुलिस को पांच युवकों पर शंका हुई थी. पुलिस ने जब सख्ती से इनसे पूछताछ की तो सभी संदिग्धों ने वारदात करना कबूल कर लिया. गिरफ्तार किए गए आरोपियों में से चार आरोपी कुरज कस्बे के रहने वाले हैं जबकि एक सनवाड का है.

पुलिस के अनुसार आरोपियों ने वारदात के दिन व्यापारी पर नजर रखी थी और योजना बनाकर सूनसान स्थान पर जाकर उनकी बाईक को टक्कर मार दी थी.


जानकारी के अनुसार आरोपियों ने वारदात के दिन व्यापारी पर नजर रखी थी और योजना बनाकर सूनसान स्थान पर जाकर उनकी बाईक को टक्कर मार दी थी. इसके बाद लुटेरों ने उनके साथ मारपीटकर उनकी आंखों में मिर्च पाउडर डाल दी और फिर नकदी, मोबाइल और दुकान की चाबियां छीनकर फरार हो गए. पुलिस आरोपियों को अदालत में पेशकर चोरी किए गए सामान की बरामदगी और

अन्य वारदातों के खुलासे के लिए पीसी रिमांड की मांग करने वाली है.

घटना के बारे में कुंवारिया थाना के एएसआई भगवतसिंह ने कहा कि पिछले दिनों व्यापारी से लूट प्रकरण में पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने कहा कि पैसों की आवश्यकता के चलते युवकों ने लूट की घटना को अंजाम दिया. उन्होंने कहा कि इस मामले में पुलिस की जांच अभी जारी है.

ये भी पढ़ें - मालाणी एक्सप्रेस के आगे कूद कर युवक ने की खुदकुशी
Loading...

ये भी पढ़ें - फिरौती-लूट व पुलिस पर हमले का इनामी अपराधी गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए राजसमन्द‍ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 18, 2019, 5:57 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...