Home /News /rajasthan /

अवैध निर्माण के खिलाफ कार्रवाई करने पहुंची पुलिस पर पथराव, प्रकरण दर्ज

अवैध निर्माण के खिलाफ कार्रवाई करने पहुंची पुलिस पर पथराव, प्रकरण दर्ज

आक्रोशित पक्ष ने पुलिस पर ईंट और पत्थरों से हमला कर दिया.

आक्रोशित पक्ष ने पुलिस पर ईंट और पत्थरों से हमला कर दिया.

पुलिस कर्मियों पर पथराव की घटना के बाद घायल पुलिसकर्मी का मेडिकल करवाया गया और फिर एक महिला सहित चार लोगों के खिलाफ राजकार्य में बाधा डालने और मारपीट का प्रकरण दर्ज किया गया है.

राजसमन्द. राजस्थान के नाथद्वारा थानाक्षेत्र के कोठारिया गांव में अ‌वैध निर्माण (Illegal Construction) करने के दौरान लड़ाई-झगड़े की शिकायत पर कार्रवाई करने पहुंची पुलिस की टीम पर कुछ लोगों ने हमला (Attack on Police) कर दिया. इस घटना के बाद घायल पुलिसकर्मी का मेडिकल (Medical of Police personnel) करवाया गया और फिर एक महिला सहित चार लोगों के खिलाफ राजकार्य में बाधा डालने और मारपीट का प्रकरण दर्ज किया गया है. बताया जा रहा है कि जब कोठारिया में पुलिस लोगों को समझाने की कोशिश कर रही थी उसी समय एक पक्ष आक्रोशित हो गया और पुलिसकर्मियों के साथ धक्का-मुक्की करने लगा. इतना ही नहीं आक्रोशित पक्ष ने पुलिस पर ईंट और पत्थरों से हमला कर दिया.

अचानक हुए इस हमले से पुलिसकर्मी अपनी गाड़ी में जा बैठे. इसके बाद भी आक्रोशित पक्ष ने उनका पीछा किया और गाड़ी पर भी पत्थर फेंकने शुरू कर दिए. इस घटना के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और आरोपियों की तलाश में जुट गई है. जिले में लगातार पुलिसकर्मियों पर हमले की घटना को लेकर अधिकारियों में चिंता बनी हुई है.

जिले में लगातार पुलिसकर्मियों पर हमले की घटना को लेकर अधिकारियों में चिंता बनी हुई है.


गौरतलब है कि भीम थाना क्षेत्र के पदमेला में इसी प्रकार जमीनी विवाद में तफ्तीश करने गए हेड कांस्टेबल की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी. इस मामले में पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है.

ये भी पढ़ें - धौलपुर :NH-3 पर ट्रक-ट्रैक्टर भिड़ंत में इलाज के दौरान 1 की मौत, 4 घायल इलाजरत

ये भी पढ़ें - शिक्षकों के तबादलों का विरोध जारी, दौसा में कई स्कूलों के जड़े ताले

Tags: Police, Rajasthan news, Rajsamand news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर