vidhan sabha election 2017

'लव जिहाद' के नाम पर कुल्हाड़ी से काटकर जिंदा जलाने वाला गिरफ्तार

ETV Rajasthan
Updated: December 7, 2017, 5:58 PM IST
'लव जिहाद' के नाम पर कुल्हाड़ी से काटकर जिंदा जलाने वाला गिरफ्तार
राजसमंद के बर्बर हत्याकांड में मुख्य आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.
ETV Rajasthan
Updated: December 7, 2017, 5:58 PM IST
राजस्थान के राजसमंद में लव जिहाद के नाम पर हुए बर्बर हत्याकांड के मुख्य आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तारी के बाद आरोपी शंभुलाल रेगर से पुलिस पूछताछ कर रही है.

प्रदेश के गृहमंत्री गुलाब चंद कटारिया ने मामले की जांच के लिए एसआईटी (स्पेशल इनवेस्टिगेशन टीम) का गठन किया है. कटारिया ने कहा है कि उन्होंने कभी एेसी घटना नहीं देखी, जहां हत्यारा हत्या को रिकॉर्ड करवा रहा हो. उन्होंने कहा कि एसआईटी का गठन कर दिया गया है. पुलिस घटना की मॉनिटरिंग कर रही है.

आईजी आनंद श्रीवास्तव के अनुसार पूरे इलाके में 24 घंटे के लिए इंटरनेट सेवाएंं बंद कर दी गई हैं. अारोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीमें तीन जिलों में रातभर दबिश देती रहीं.

राजसंमद में कैमरे के सामने हत्या बेहद भयावह है. पुलिस तत्काल आरोपियों को गिरफ्तार कर सच्चाई सामने लाए. कोई विकृत मानसिकता वाला ही ऐसी खौफनाक हत्या कर सकता है.
प्रताप खाचरियावास, प्रवक्ता, राजस्थान कांग्रेस


उसे अरेस्ट कर लिया है, बाकी आगे पूछताछ होगी, तभी बात बनेगी.
गुलाबचंद कटारिया, गृहमंत्री, राजस्थान सरकार


दरअसल उदयपुर के राजसमन्द में हुई हत्या का वीडियो सामने आने के बाद सनसनी फैल गई है. इस वीडियो में दिख रहे एक शख्स ने दूसरे आदमी पर पहले तो कुल्हाड़ी से वार किए. फिर उसे ज़िन्दा जला दिया. मृतक की शिनाख़्त मोहम्मद भुट्टा शेख़ के तौर पर हुई. वीडियो में दिख रहा हमलावर चेतावनी देता दिख रहा है कि लव जिहाद करने वालों का यही हाल होगा.

सोशल मीडिया पर वायरल इस हत्याकांड के वीडियो में आरोपी ने सुबह नौ बजे सरेंडर करने की बात कही थी लेकिन ऐसा नहीं हुआ. इसके बाद पुलिस ने उसे केलवा सर्किल से गिरफ्तार कर लिया.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर