vidhan sabha election 2017

राजसमंद लाइव मर्डर: आरोपी शंभूलाल 3 दिन के पुलिस रिमांड पर

Kapil Shrimali | ETV Rajasthan
Updated: December 8, 2017, 4:34 PM IST
राजसमंद लाइव मर्डर: आरोपी शंभूलाल 3 दिन के पुलिस रिमांड पर
एक शख्स की बर्बरता से हत्या कर जला देने वाले शंभूलाल को पुलिस ने शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया.
Kapil Shrimali | ETV Rajasthan
Updated: December 8, 2017, 4:34 PM IST
राजस्थान के राजसमंद में बुधवार को एक शख्स की बर्बरता से हत्या कर जला देने वाले शंभूलाल को पुलिस ने शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया. पुलिस की डिमांड पर कोर्ट ने शंभू को तीन दिन के पुलिस रिमांड पर सौंप दिया.

राजसमंद पुलिस ने गुरुवार को हत्यारे शंभू को गिरफ्तार किया था. पुलिस ने मामले में अधिक पूछताछ के लिए सीजीएम शैलेन्द्र जरिया के सामने पेश किया. पुलिस रिमांड की मांग रखी, जिसे कोर्ट ने स्वीकार कर लिया.

कोर्ट में शंभूलाल को पेश करते समय परिसर छावनी में तब्दील नजर आया. दो डीएसपी सहित छह थानों का जाब्ता कोर्ट परिसर में तैनात किया गया.

बता दें कि इस हत्याकांड के बाद कानून व्यवस्था और शांति बनाए रखने के लिए राजसमंद जिले में इंटरनेट बंद कर दिया गया. इंटरनेट बंदी शुक्रवार को भी जारी है और इंटरनेट बंद होने से लोग भी परेशान नजर आ रहे हैं. वायरल वीडियो और अफवाहों को हवा न मिल सके इसलिए बंद किए गए इंटरनेट की बहाली पर देर शाम फैसला किया जाएगा.

शहर में तैनात पुलिस बल
शहर में एहतियातन पुलिस बल तैनात किया गया है. पुलिस की सूझबूझ से संभाग में पिछले दो दिनों से शांति व्यवस्था बनी हुई है. आईजी आनंद श्रीवास्तव ने कमान संभाल रखी है. इससे पहले राजसमन्द में हुई हत्या का वीडियो सामने आने के बाद सनसनी फैल गई. इस वीडियो में दिख रहे एक शख्स ने दूसरे आदमी पर पहले तो कुल्हाड़ी से वार किए. फिर उसे ज़िन्दा जला दिया.

वायरल हुए वीडियो में दिख रहा हमलावर चेतावनी देता दिख रहा है कि लव जिहाद करने वालों का यही हाल होगा. सोशल मीडिया पर वायरल इस हत्याकांड के वीडियो में आरोपी ने सुबह नौ बजे सरेंडर करने की बात कही थी लेकिन ऐसा नहीं हुआ. इसके बाद पुलिस ने उसे केलवा सर्किल से गिरफ्तार कर लिया.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर