लाइव टीवी
Elec-widget

राजसमंद: चोरी और ठगी करने वाले गिरोह के दो सदस्यों को पुलिस ने दबोचा

News18 Rajasthan
Updated: October 8, 2019, 1:43 PM IST
राजसमंद: चोरी और ठगी करने वाले गिरोह के दो सदस्यों को पुलिस ने दबोचा
राजसमंद पुलिस ने चोरी करने वाले दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

राजसमंद जिले में पुलिस ने चोरी और ठगी करने वाले गिरोह के दो लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने दोनों आरोपियों से पूछताछ शुरू कर दी है.

  • Share this:
राजसमंद. राजस्थान के राजसमंद(Rajsamand) जिले में पुलिस ने चोरी और ठगी (theft and cheating) करने वाले गिरोह के दो लोगों को गिरफ्तार (arrested) किया है. दोनों आरोपी उजावड़ के निवासी है और दोनाें ही बेरोजगार है. पुलिस ने दोनों आरोपियों से पूछताछ शुरू कर दी है. फिलहाल पुलिस (Rajsamand Police) मामले की जांच में जुटी हुई है.

मोबाइल बेचने के दौरान पुलिस ने किया गिरफ्तार

केलवाड़ा थानाधिकारी शैतान सिंह ने बताया कि करीब एक पहले परशुराम महादेव रोड पर गेस्ट हाउस (Guest house) के बाहर खड़ी गाड़ी के कांच तोड़कर उसमें रखी रिवाल्वर, कारतूस, दो मोबाइल और 57 हजार की नगदी चोरी(theft) हुई थी, जिसके बाद पुलिस आरोपियों की तलाश में तफ्तीश कर रही थी. पुलिस ने बताया कि उन्हें जांच पड़ताल के दौरान दो युवकों पर शक हुआ, जो चोरी किए गए महंगे मोबाइल बेचने की फिराक में थे. पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर सख्ती से पूछताछ की, तो दोनों ने अपना गुनाह कबूलने के साथ ही एक दर्जन चोरी की वारदातें करना भी कबूल लिया.

केलवाड़ा पुलिस ने दो चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार
केलवाड़ा पुलिस ने  चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार


काफी समय से बेरोजगार चल रहे थे दोनों आरोपी

पुलिस के मुताबिक दोनों आरोपी जिले के की ही रहने वाले हैं और काफी समय से बेरोजगार चल रहे थे. फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों को रिमांड पर लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि पूछताछ के बाद चोरी किए गए सामान की बरामदगी हो पाएगी.

यह भी पढ़ें- श्रीगंगानगर में 25 हजार प्रतिबंधित नशीली टेबलेट्स के साथ दो तस्कर गिरफ्तार
Loading...

यह भी पढ़ें- बिहार के ठग ने बूंदी MLA को फोन कर 20.60 लाख रुपए ठगे, पढ़ें- मिट्‌टी डलवाने के नाम कैसे हुई ठगी?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए राजसमन्द‍ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 8, 2019, 1:41 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...