• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • राजसमंद पुलिस ने किया लूट की दो वारदातों की खुलासा, तीन बदमाश गिरफ्तार

राजसमंद पुलिस ने किया लूट की दो वारदातों की खुलासा, तीन बदमाश गिरफ्तार

पुलिस द्वारा गिरफ्तार लुटेरे

पुलिस द्वारा गिरफ्तार लुटेरे

राजसमंद पुलिस ने लूट की दो वारदातों की खुलासा किया है. पुलिस ने तीन लुटेरों को गिरफ्तार किया है. तीन में से दो आरोपी पीड़ित लोगों के रिश्तेदार बताए जा रहे हैं.

  • Share this:
राजस्थान की राजसमंद पुलिस ने लूट और फिरौती की दो बड़ी वारदातों का खुलासा करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अपराधियों में से दो नाथद्वारा और एक चित्तोड़गढ़ जिले का रहने वाला है. पुलिस गिरोह के दो और सदस्यों की तलाश में जुटी हुई है. जानकारी के अनुसार सभी आरोपियों ने कर्ज चुकाने के लिए दोनों वारदातों को अंजाम दिया था.

मामले की जानकारी देते हुए राजसमंद एसपी भुवनभूषण यादव ने बताया कि गिरफ्तार लुटेरों ने पहली वारदात नाथद्वारा की ज्लेलरी शॉप में की गई, जहां गणपतलाल धाकड़ को करधर बावजी दर्शन कराने के बहाने ले जाकर हाईवे पर सात घंटे तक गाड़ी में बंधक बनाकर रखने के बाद बारह किलो चांदी के आभूषण और एक लाख नगर की लूट को अंजाम दिया. इसके बाद गणपतलाल को हाईवे पर जंगल में फेंक कर फरार हो गए.

एसपी यादव ने दूसरी वारदात के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि करीब एक साल पहले नाथद्वारा के ही ज्वेलरी व्यापारी दिलीप सोनी को इनकम टेक्स अधिकारी बनकर किडनैप करने की कोशिश की गई और उसे छोड़ने की एवज में 25 लाख रुपये की फिरौती मांगी गई, लेकिन पुलिस की नाकाबंदी देखकर व्यापारी चलती गाड़ी से कूदकर भाग गया, जिससे वारदात विफल हो गई.

इन दोनों वारदातों में लिप्त नाथद्वारा के दो आरोपी पीड़ितों के नजदीकी रिश्तेदार बताए गए और वे उनकी दिनचर्या के बारे में सबकुछ जानते थे. पुलिस अधीक्षक भुवन भूषण ने बताया कि आरोपियों से पूछताछ में कुछ और वारदातें खुलने की संभावनाएं है. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से देशी कट्टा, चाकू सहित अन्य हथियार बरामद किए हैं.

यह भी पढ़ें-  चित्तौड़गढ़ में पांच दिन पूर्व हुई लूट का पुलिस ने किया खुलासा, सात लुटेरे गिरफ्तार

यह भी पढ़ें-  अजब लूट की गजब कहानी: लुटेरों को लूटा पुलिस और होमगार्ड के जवानों ने

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज