राजसमंद में भीषण सड़क हादसा, चार की मौत, एक दर्जन से ज्यादा घायल

राजसमंद के देलवाड़ा इलाके में शनिवार को हुए भीषण सड़क हादसे में एक महिला समेत चार लोगों की मौत हो गई और एक दर्जन से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

tarun | News18 Rajasthan
Updated: January 12, 2019, 7:37 PM IST
राजसमंद में भीषण सड़क हादसा, चार की मौत, एक दर्जन से ज्यादा घायल
हादसे के बाद जीप को खाई से निकालती हुई क्रेन। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।
tarun
tarun | News18 Rajasthan
Updated: January 12, 2019, 7:37 PM IST
राजसमंद के देलवाड़ा इलाके में शनिवार को हुए भीषण सड़क हादसे में एक महिला समेत चार लोगों की मौत हो गई और एक दर्जन से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. मृतकों में से अभी तक केवल महिला की पहचान हो पाई है. शेष तीनों मृतक पुरुषों की पहचान नहीं हो पाई है. मृतकों के शव देलवाड़ा के सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए गए हैं. घायलों का इलाज जारी है.

जानकारी के अनुसार हादसा राजसमंद-उदयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर दोपहर में हुआ. वहां राजमार्ग पर कालीवास गांव के पास सवारियों से भरी एक जीप सड़क किनारे खड़ी थी. इसी दौरान गुजरात नंबर की एक कार बेहद तेज स्पीड में आई और सवारियों से भरी खड़ी हुई जीप को पीछे से जोरदार टक्कर मारी. टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि जीप उछलकर 40 फीट गहरी खाई में गिर गई और कार पलट गई. कार पलटकर एक ट्रक से जा टकराई. कार चालक बेहद नशे में था और वह कार भी 140 की स्पीड से चला रहा था. हादसे में कार चालक और उसके साथी समेत जीप में सवार एक पुरुष और एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई.

यह भी पढ़ें:  6 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए एसीबी ने अजमेर के अराई थानाधिकारी को किया गिरफ्तार



तीन मृतकों की नहीं हुई शिनाख्त

सूचना पर देलवाड़ा पुलिस मौके पर पहुंची और तत्काल घायलों को पास ही स्थित अनन्ता अस्पताल में भर्ती कराया. शवों को स्थानीय सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. वहां महिला की पहचान राजसमंद के राजनगर निवासी तब्बसुम (36) के रूप में हुई है. अन्य तीनों मृतकों की अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाई है. पुलिस उनकी शिनाख्तगी के प्रयास कर रही है. घायलों में चार बच्चे भी शामिल हैं. हादसे के बाद राजमार्ग पर जाम लग गया. पुलिस ने बड़ी मशक्कत करके राजमार्ग पर यातयात को बहाल कराया.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
Loading...

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...