Home /News /rajasthan /

सड़क दुर्घटना : तेल से भरा टैंकर सौ फीट गहरी खाई में पलटा, बड़ा हादसा टला

सड़क दुर्घटना : तेल से भरा टैंकर सौ फीट गहरी खाई में पलटा, बड़ा हादसा टला

राजसमंद की देसूरी की नाल में दुर्घटनाग्रस्त टैंकर. फोटो-ईटीवी

राजसमंद की देसूरी की नाल में दुर्घटनाग्रस्त टैंकर. फोटो-ईटीवी

पुलिस और लोगों ने टैंकर के केबिन में फंसे ड्राइवर को बड़ी मुश्किल से बाहर निकाल कर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां से उसे गंभीर हालत में उदयपुर रैफर किया गया है.

    राजस्थान में राजसमंद जिले के चारभुजा थाना क्षेत्र में गुरुवार की सुबह देसूरी की नाल में पेट्रोलियम तेल से भरा एक टैंकर अनियंत्रित होकर सौ फीट गहरी खाई में जा गिरा. पुलिस और लोगों ने टैंकर के केबिन में फंसे ड्राइवर को बड़ी मुश्किल से बाहर निकाल कर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां से उसे गंभीर हालत में उदयपुर रैफर किया गया. हादसे के बाद गनीमत रही की टैंक में आग नहीं लगी, वरना पूरे जंगल में आग फैल सकती थी.

    जानकारी के अनुसार देसूरी की नाल में उदयपुर की ओर से आ रहा एक टैंक अचानक से खाई में पलट गया. कहा जा रहा है कि एक वाहन को ओवरटेक करते समय टैंकर चालक ने नियंत्रणा खो दिया.जिसके बाद यह हादसा हो गया.  टैंकर में आग लगने की संभावनाओं को चलते चारभुजा थाना पुलिस मौके पर पहुंची. शुक्र रहा रहा कि टैंकर का तेल ढलान की तरफ बह गया.वरना आग अगने की आशंका से इनकार नहीं किया जा सकता था.

    आग की आशंकाओं के चलते एहतियात राजसमंद नगर परिषद की दमकल को मौके पर बुलवाया गया. वहीं दुर्घटना की सूचना फैलते ही मौके पर तमाशबीनों की भीड़ जमा हो गई.

    (राजसमंद से तरुण जोशी की रिपोर्ट)

    Tags: Rajasthan news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर