लाइव टीवी

आपसी कहासुनी में धारदार हथियार से हमला कर बेटे ने बाप को उतारा मौत के घाट

Tarun Joshi | News18 Rajasthan
Updated: December 10, 2019, 1:14 PM IST
आपसी कहासुनी में धारदार हथियार से हमला कर बेटे ने बाप को उतारा मौत के घाट
राजसमंद में बेटे ने बाप की धारदार हथियार से की हत्या (सांकेतिक तस्वीर)

राजसमंद जिले में एक पुत्र (son) ने अपने पिता (father) की निर्मम तरीके से हत्या (murder) कर दी. बताया जा रहा कि आपसी विवाद में बेटे ने अपना आपा खो दिया और अपने पिता पर धारदार हथियार से हमला (attack) कर दिया.

  • Share this:
राजसमंद. राजस्थान के राजसमंद जिले में एक पुत्र (son) ने अपने पिता (father) की निर्मम तरीके से हत्या (murder) कर दी. बताया जा रहा कि आपसी विवाद में बेटे ने अपना आपा खो दिया और अपने पिता पर धारदार हथियार से हमला (attack) कर दिया, जिसके कारण पिता की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं घटना के बाद आरोपी पुत्र मौके से फरार हो गया. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर आरोपी पुत्र के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है.

 पिता की हत्या कर आरोपी पुत्र मौके से हुआ फरार

घटना जिल के दिवेर थाना क्षेत्र की है. जानकारी के अनुसार अनुसार पिता पेमाराम और उसके पुत्र अमराराम का देर रात किसी बात को लेकर आपस में विवाद हो गया था. विवाद इतना बढ़ा कि गुस्से में आकर पुत्र अमराराम ने धारदार हथियार से पिता पर हमला बोल दिया और पिता को मौत के घाट उतार दिया. उसके बाद आरोपी पुत्र जंगल की तरफ भाग गया.

हत्या के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला किया दर्ज
हत्या के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पुत्र के खिलाफ मामला किया दर्ज


आरोपी पुत्र की तलाश में जुटी पुलिस

पुलिस ने परिजनों से शिकायत लेकर आरोपी पुत्र के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया और उसकी तलाश शुरू कर दी है. दिवेर थानाधिकारी लक्ष्मणसिंह ने बताया कि थाने पर हत्या की सूचना के बाद पुलिस जाप्ता मौके पर पंहुचा और पिता को देवगढ़ अस्पताल पंहुचाया. जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. फिलहाल पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है.

यह भी पढ़ें- गहलोत सरकार का एक और बड़ा कदम: शवों पर नहीं की जा सकेगी राजनीति, चलेगा कानून का डंडायह भी पढ़ें- पाली: तस्करों ने पुलिस और ग्रामीणों पर बरसाई गोलियां, भारी मात्रा में डोडा-पोस्त बरामद

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए राजसमन्द‍ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 10, 2019, 1:14 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर