पति-पत्नी की कहासुनी से शुरू हुई बात लाठी डंडे के साथ जंग में हुई तब्दील, 8 लोग घायल
Rajsamand News in Hindi

पति-पत्नी की कहासुनी से शुरू हुई बात लाठी डंडे के साथ जंग में हुई तब्दील, 8 लोग घायल
कहासुनी से शुरू हुई बात लाठी भाटा के साथ जंग में तब्दील हो गई

पुलिस के मुताबिक विवाद पति पत्नी के बीच किसी बात को लेकर हुआ था, जिसके बाद पत्नी अपने पति से छुटकारा पाने के लिए अपने पीहर रहने के लिए चली गई थी. इसी के चलते गुरुवार को दोनों पक्ष बाजार में आमने-सामने हो गए.

  • Share this:
राजसमंद. राजस्थान (Rajasthan) में राजसमंद (Rajsamand) जिले के कुंवारिया कस्बे में गुरुवार की शाम पारिवारिक विवाद (Family Dispute) के चलते दो पक्षों में जमकर कहासुनी हो गई. विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया कि कहासुनी से शुरू हुई बात लाठी भाटा के साथ जंग में तब्दील हो गई.

इस झगड़े में घायल हुए करीब 8 लोगों को कुंवारिया पीएससी में जिनमें से 4 को प्राथमिक इलाज देने के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है जबकि बाकी 4 घायलों को प्राथमिक इलाज देने के बाद छुट्टी दे दी गई.

जांच में जुटी पुलिस



घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने मामले में तीन लोगों को हिरासत में भी ले लिया है. डॉक्टर ने बताया कि जिला अस्पताल में भर्ती चार घायलों में से तीन की हड्डियों में फ्रैक्चर (Bone fracture) है.
पति-पत्नी के विवाद के कारण हुई झड़प

मारपीट के स्थान पर एक मोबाइल और कपड़े की दुकानों को भी क्षति पहुंचाई गई है. पुलिस के मुताबिक विवाद पति पत्नी के बीच किसी बात को लेकर हुआ था, जिसके बाद पत्नी अपने पति से छुटकारा पाने के लिए अपने पीहर रहने के लिए चली गई थी. इसी के चलते गुरुवार को दोनों पक्ष बाजार में आमने-सामने हो गए.

ये भी पढ़ें:- सीकर में शुरू हुई सेना भर्ती रैली, 23 अक्टूबर तक भाग ले सकेंगे युवा

ये भी पढ़ें:- वीरचक्र विजेता कर्नल को मिल रही जान से मारने की धमकी, लगाई सुरक्षा की गुहार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज