लाइव टीवी

सोना चुराने के लिए मंदिर का गुंबद तोड़ने लगे चोर, गिर गई पूरी छत

News18 Rajasthan
Updated: October 22, 2019, 6:41 PM IST
सोना चुराने के लिए मंदिर का गुंबद तोड़ने लगे चोर, गिर गई पूरी छत
मंदिर का दूटा हुआ गुंबद और धराशायी छत

राजसमंद के 100 फीट रोड पर गैंती चौराहा स्थित हनुमान मंदिर के गुंबद को सोने का समझकर चोर उसे उखाड़ने का प्रयास कर रहे थे.

  • Share this:
राजसमंद. शहर के सौ फीट रोड पर गैंती चौराहा स्थित हनुमान मंदिर ( Hanuman temple) के गुंबद को सोने का समझकर चोरों ने  उखाड़ने का प्रयास किया. इस प्रक्रिया में मंदिर की पूरी छत ही गिर पड़ी. सुबह घटना की सूचना मिलने पर पर राजसमंद (Rajsamand) के डीएसपी गोपाल सिंह और थानाधिकारी प्रवीण कुमार फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे. इस घटना खबर फैलते ही बड़ी संख्या में हिंदू संगठन के लोग भी मंदिर के पास पहुंच गए.

मकान से होकर मंदिर की छत पर चढ़े थे चोर

मंदिर के गुंबद को सोने का समझकर चोर पीछे के मकान से होकर मंदिर की छत पर चढ़ गए. गुंबद चोरी की वारदात को अंजाम दे पाते, तब तक छत गिरने की घटना हो गई. घटनास्थल के पास ही पांच संत रात में सो कर रहे थे. मंदिर के पीछे के मकान में सो रहे युवक शंकर लाल ने तीन नकाबपोश चोरों को देखा और उसने शोर मचाया, तब तक छत धराशाई हो गई थी और चोर फरार हो चुके थे. पुलिस ने अज्ञात चोरों  के खिलाफ मामला दर्जकर उसकी जांच शुरू कर दी है.



पास में ही सो रहे थे पांच संत

राजनगर मंदिर के महंत घनश्यामदास वैरागी ने बताया कि हम पांच संत वहीं सो रहे थे तो पीछे से धड़-धड़ की आवाज आई. इसके बाद हम लोग पीछे देखने चले गए, तभी आगे मंदिर की छत भरभरा कर गिर पड़ी. यह घटना रात करीब पौने तीन बजे की है. एक युवक ने बताया कि तीन नकाबपोशों ने इस घटना को अंजाम दिया.

ये भी पढ़ें- ठग गिरोह चढ़ा पुलिस के हत्थे,हरियाणा और पंजाब में भी कर चुका है सैकड़ों वारदात
Loading...

डेंगू के डंक पर नियंत्रण करने में सहयोग नहीं करने वाले परिवार का कटेगा चालान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए राजसमन्द‍ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 22, 2019, 1:59 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...