Rajsamand: तालाब में डूबे 3 मासूम भाई-बहन, तीनों की मौत, गांव में पसरा मातम

एक साथ तीन बच्चों के शव देखकर ग्रामीणों की भी आंखें भर आई. (सांकेतिक तस्वीर)
एक साथ तीन बच्चों के शव देखकर ग्रामीणों की भी आंखें भर आई. (सांकेतिक तस्वीर)

राजसमंद (Rajsamand) में शुक्रवार को तीन भाई बहनों की तालाब में डूब (Drown) जाने से मौत हो गई. हादसे के बाद गांव में मातम पसर गया.

  • Share this:
राजसमंद. जिले के आमेट थाना इलाके में शुक्रवार को दर्दनाक हादसा (Tragic accident) हो गया. यहां तालाब में डूब (Drown) जाने से तीन मासूम बच्चों की अकाल मौत (Death) हो गई. तीनों बच्चे भाई बहन थे. इनमें दो सगे भाई और एक चचेरी बहन शामिल है. हादसे की सूचना से मृतकों के परिवार में कोहराम मच गया. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची है. ग्रामीण पीड़ित परिवारों को ढांढस बंधाने में लगे हुये हैं.

Rajasthan: गहलोत सरकार का बड़ा फैसला, नई परियोजनाओं में अब केवल ड्रिप और स्प्रिंकलर सिस्टम से ही होगी सिंचाई

कपड़ों को तालाब किनारे देखकर पता चला
जानकारी के अनुसार हादसा जिले के आमेट थाना इलाके के भादला गांव में शुकवार को दोपहर में हुआ. गांव के तीन बच्चे बकरियां चराने के लिये चारागाह में गये हुये थे. वहां एक तालाब भी है. बच्चे पानी देखकर उसमें नहाने उतर गये. लेकिन फिर बाहर नहीं निकल सके. इस बीच परिजनों ने काफी देर तक उनको इधर उधर ढूंढा, लेकिन उनका कोई सुराग नहीं लग पाया. बाद में किसी ने तालाब के पास बच्चों के कपड़े पड़े होने की सूचना दी. इस पर परिजन और ग्रामीण मौके पर पहुंचे. कपड़ों को तालाब किनारे देखकर ग्रामीणों को अनहोनी का अंदेशा हो गया. इस पर तत्काल कुछ ग्रामीण तालाब में उतरे.
Jaisalmer: रसोई में छिपकर बैठी थी काली नागिन, स्नेक कैचर ने बिना औजार के पकड़कर उड़ाये होश, देखें हैरान कर देने वाला VIDEO



गड्डों की तरफ चले गये और डूब गये
तालाब में तीनों बच्चे डूबे हुये मिले. बाद में ग्रामीणों ने काफी मशक्कत कर तीनों बच्चों के शवों को तालाब से बाहर निकाला. शव देखते ही वहां परिजनों में कोहराम मच गया. एक साथ तीन बच्चों के शव देखकर ग्रामीणों की भी आंखें भर आई. बाद में ग्रामीणों ने हादसे की आमेट थाना पुलिस को सूचना दी. सूचना पर मौके पर पहंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लिया और उन्हें स्थानीय अस्पताल में रखवाया है. वहां उनका पोस्टमार्टम करवाया जायेगा. ग्रामीणों के मुताबिक तालाब ज्यादा गहरा नहीं है, लेकिन उसके आसपास खनन माफियों ने बजरी निकाल रखी है. इसके कारण उन गड्ढों में भी पानी भर जाता है. बच्चे भी नहाते हुये इन गड्डों की तरफ चले गये और डूब गये.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज