लाइव टीवी

बाइक सवार बदमाशों ने की ट्रक चालक से मारपीट, दो गिरफ्तार

tarun | ETV Rajasthan
Updated: August 1, 2017, 11:02 PM IST
बाइक सवार बदमाशों ने की ट्रक चालक से मारपीट, दो गिरफ्तार
आमेट थाने के बल ने कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

राजस्थान के राजसमंद जिले के आमेट थाना क्षेत्र में मंगलवार को बाइक सवार चार बदमाशों ने एक ट्रक चालक को जंगल में ले जाकर जमकर पीटा.

  • Share this:
राजस्थान के राजसमंद जिले के आमेट थाना क्षेत्र में मंगलवार को बाइक सवार चार बदमाशों ने एक ट्रक चालक को जंगल में ले जाकर जमकर पीटा. आरोपी ट्रक चालक की जेब से 6 हजार रुपए लूटकर फरार हो गए. पीड़ित ट्रक चालक की शिकायत पर आमेट थाने के बल ने कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. दो अन्य फरार बदमाशों की तलाश जारी है.

आमेट थाना प्रभारी से प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार देर रात पीड़ित ट्रक चालक गाड़ी में पाउडर लोड करने के लिए ब्यावर से आमेट के लिए निकला था. तभी सेलागुडा के पास दो बाइक पर सवार चार युवकों ने उसे रुकवाया. लेकिन जंगल देखकर ट्रक चालक नहीं रूका. इस पर बाइक सवार बदमाशों ने छह किलोमीटर तक पीछाकर उसे रुकवाया और जंगल में ले जाकर मारपीट की. इसके बाद उन्होंने पीड़ित की जेब में रखे छह हजार रुपए लूट लिए.

पीड़ित द्वारा शोर मचाने पर रास्ते से गुजर रहे लोगों ने उसे छुड़ाया. पीड़ित ने बताया की मारपीट के दौरान अरोपी आपस में बात कर रहे थे. तब उसने दो लोगों का नाम सुना. इसके आधार पर पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर सख्ती से पूछताछ की. दोनों ने गुनाह कबूल कर लिया. पुलिस अन्य दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी और नगदी बरामद करने के लिए प्रयास कर रही है. गिरफ्तार दोनों आरोपियों को अदालत मे पेशकर उनका रिमांड मांगा गया है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए राजसमन्द‍ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 1, 2017, 11:02 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर