Home /News /rajasthan /

सामने से आ रहे वाहन को बचाने में ट्रक पलटा

सामने से आ रहे वाहन को बचाने में ट्रक पलटा

पंजाब मोड पर सामने से आ रहे वाहन को बचाने के प्रयास मे ट्रक पलटी खा गया.

पंजाब मोड पर सामने से आ रहे वाहन को बचाने के प्रयास मे ट्रक पलटी खा गया.

राजस्थान के राजसमंद जिले के चारभुजा थाना क्षेत्र के पंजाब मोड पर बुधवार को फिर एक ट्रक पलट गया. ड्रायवर ने चलते ट्रक से कूदकर जान बचाई.

राजस्थान के राजसमंद जिले के चारभुजा थाना क्षेत्र के पंजाब मोड पर बुधवार को फिर एक ट्रक पलट गया. ड्रायवर ने चलते ट्रक से कूदकर जान बचाई. बताया जा रहा है कि सामने से आ रहे वाहन को बचाने के प्रयास में ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया. दो दिन में यहां पर ट्रक पलटने की यह दूसरी घटना है. मंगलवार को भी गैस सिलेंडर से भरा ट्रक पलट गया था.

जानकारी के अनुसार राजसमंद के चारभुजा थाना क्षेत्र स्थित मारवाड और मेवाड की सीमा देसूरी की नाल के पंजाब मोड पर एक ट्रक जयपुर से रवाना होकर पाली जा रहा था. तभी पंजाब मोड पर सामने से आ रहे वाहन को बचाने के प्रयास मे ट्रक पलटी खा गया. ट्रक पलटने के दौरान ट्रक चालक ने कूदकर जान बचाई. दो दिन में यह ट्रक पलटने की दूसरी घटना है. मंगलवार को भी गैस सिलेंडर से भरा ट्रक पलट गया था. ताजा मामले में ट्रक में सीमेंट की चद्दरें भरी हुईं थीं. जिसके चलते राजसमंद—पाली मार्ग जाम हो गया. दोनों तरफ वाहनों की कतारें लग गई. सूचना के बाद चारभुजा पुलिस मौके पर पंहुची और ट्रक व उसमें भरी सीमेन्ट की चद्दरों को हटवाकर यातायात बहाल करवाया. चारभुजा चिकित्सालय में प्राथमिक उपचार के बाद ड्रायवर को भी छुट्टी दे दी गई.

गौरतलब है कि देसूरी की नाल मेवाड और मारवाड के लिए मौत का रास्ता बन चुकी है. इससे पूर्व भी यहां भीषण हादसे हो चुके हैं. लेकिन केन्द्र सरकार से वन विभाग को एनोसी नही मिल पाने के कारण यहां सड़क की मरम्मत का काम नही किया जा सका है.

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर