लाइव टीवी

पुष्कर घूमने आये मंदसौर के 11 लोगों को ट्रक ने कुचला, दो की मौत

News18 Rajasthan
Updated: December 26, 2018, 7:39 AM IST
पुष्कर घूमने आये मंदसौर के 11 लोगों को ट्रक ने कुचला, दो की मौत
राजसमंद में सड़क हादसा

शाम को पुष्कर से रवाना होकर नाथद्वारा ममें रात्री विश्राम करने और श्रीनाथजी के दर्शनों के बाद मंदसौर रवाना होने वाले थे, लेकिन इसी दौरान दिवेर के पास यह हादसा हो गया.

  • Share this:
राजस्थान के मंदसौर के दिवेर थाना इलाके की दराडा घाटी में देर शाम एक भीषण हादसा पेश आया. हादसे में मैक्स गाड़ी और कंटेनर की भिड़ंत में ग्यारह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को जिला आरके अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जिसमें से दो लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन गंभीर घायलों को उदयपुर रेफर कर दिया है. अन्य घायलों का जिला अस्पताल में उपचार जारी है.

सूचना के बाद मौके पर पहुंची दिवेर थाना पुलिस ने घायलों को 108 एंबुलेंस की मदद से राजसमंद भिजवाया. पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त हुए दोनों वाहनों को सड़क से हटाया और यातायात सुगम किया. जानकारी के अनुसार मैक्स गाड़ी में सवार सभी लोग मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले के निवासी थे और एक ही परिवार के सदस्य थे. ये सभी लोग मंदसौर से सभी लोग पुष्कर मेले में घूमने ले लिए आए थे.

शाम को पुष्कर से रवाना होकर नाथद्वारा ममें रात्री विश्राम करने और श्रीनाथजी के दर्शनों के बाद मंदसौर रवाना होने वाले थे, लेकिन इसी दौरान दिवेर के पास यह हादसा हो गया. घायलों को राजसमंद रेफर करने की सूचना के बाद राजसमंद डिप्टी दुर्गसिंह और कांकरोली थानाधिकारी कैलाशदान जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे. फिलहाल पुलिस ने मंदसौर में परिवार को घटना की सूचना दे दी है और परिजनों को राजमसंद बुलाया है.

(राजसमंद से तरुण की रिपोर्ट)

यह भी पढ़ें-  हरियाणा पुलिस की परीक्षा देने निकले राजस्थान के युवकों की कार का एक्सीडेंट, 2 की मौत

यह भी पढ़ें-  VIDEO : श्रीगंगानगर लाल गढ़ छावनी में ट्रक से छोड़े गोवंशीय पशुओं में आधा दर्जन की मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंदसौर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 26, 2018, 7:39 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर