Home /News /rajasthan /

Rajasthan: महिला ने युवक-युवती को आपत्तिजनक हालत में देखा मार डाला, पैर काटकर चांदी के कड़े भी ले गए

Rajasthan: महिला ने युवक-युवती को आपत्तिजनक हालत में देखा मार डाला, पैर काटकर चांदी के कड़े भी ले गए

आरोपी ने हत्या के बाद घटना को लूट का रूप देने के लिए कंकुबाई के पैर काटकर चांदी के कड़े निकाल लिए.

आरोपी ने हत्या के बाद घटना को लूट का रूप देने के लिए कंकुबाई के पैर काटकर चांदी के कड़े निकाल लिए.

Rajsamand Crime News: राजसमंद में एक महिला की निर्दयतापूर्वक हत्या कर दी गई. महिला की हत्या इसलिये की गई थी कि उसने एक युवक को युवती के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था. महिला इन अवैध संबंधों का राजफास नहीं कर दे इसलिये युवक ने उसे मौत के घाट उतारा डाला. बाद में महिला के दोनों पैर काटकर उनमें पहने चांदी के कड़े भी निकाल लिये.

अधिक पढ़ें ...

    अलकेश सनाढ्य.

    राजसमंद. राजस्थान के राजसमंद (Rajsamand) जिले में दिल को दहला देने वाली हत्या (Brutal Murder) की वारदात सामने आई है. राजसमंद के चारभुजा थाना इलाके में हुये इस हत्याकांड की जब सच्चाई सामने आई तो हर कोई सन्न रह गया. हत्या की शिकार हुई महिला ने एक युवक को युवती के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था. महिला इसका राज किसी के सामने खोल नहीं दे इसलिये युवक ने उसके गले पर वारकर उसे मौत की नींद सुला दिया. हत्या को लूट का रूप देने के लिये उसने महिला के पैरों में पहने चांदी के कड़े निकालने के लिये पैर काट दिये. महिला का क्षत विक्षत शव सुनसान जगह पड़ा मिला था.

    चारभुजा थानाधिकारी भवानीशंकर ने बताया कि अमरतिया निवासी कंकुबाई (45) पत्नी जीवाराम मेघवाल का शव सोमवार रात को जंगल में पड़ा मिला था. कंकुबाई के गले पर चोट के निशान थे. उसके दोनों पैर कटे हुए थे. कंकुबाई अपने पति को खेत पर खाना देने के लिए घर से निकली थी. उसके खेत पर नहीं पहुंचने पर पति जीवाराम घर आया. यहां भी कंकुबाई के नहीं मिलने पर जीवाराम ने परिजनों के साथ मिलकर उसकी तलाश शुरू की.

    महिला के गले पर चोट के निशान थे
    कंकुबाई के बारे में कोई जानकारी नहीं मिलने पर जीवाराम पुलिस थाने पहुंचा और उसकी गुमशदगी के बारे में सूचना दी. पुलिस ने जब कंकुबाई की तलाश की तो जंगल में उसका शव मिला. महिला के गले पर चोट के निशान थे और पैर कटे हुए थे. हमलावर ने महिला के गले पर कूंट से वारकर उसे मौत के घाट उतारा था.

    कड़े नहीं निकले तो पैर काट दिये
    इसके बाद पैर में पहने चांदी के कड़े नहीं खुलने पर उसके पैर काट दिये। बाद में चांदी के कड़े निकाल लिए. पुलिस ने इस संबंध में हत्या और लूट की धाराओं में मामला दर्ज किया है. घटनास्थल पर डीएसटी टीम, फोरेंसिक टीम और डॉग स्क्वॉड को बुलाकर मौके से सबूत जुटाए गए.

    लूट का रूप देने के लिये की हत्या
    पूछताछ में ग्रामीणों ने एक संदिग्ध युवक को सोमवार को घटनास्थल के पास देखना बताया. इस पर पुलिस ने उसे पूछताछ के लिए हिरासत में लिया. पूछताछ में उसने बताया कि कंकुबाई ने उसे एक युवती के साथ आपत्तिजनक अवस्था में देख लिया था. उसने कहा कि वह ग्रामीणों को इस बारे में बतायेगी. इसलिए उसने कंकुबाई की हत्या कर दी. हत्या के बाद घटना को लूट का रूप देने के लिए कंकुबाई के पैर काटकर चांदी के कड़े निकाल लिए. पुलिस अभी आरोपी से और गहनता से पूछताछ कर रही है.

    Tags: Crime in Rajasthan, Murder case, Rajasthan latest news, Rajasthan News Update

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर