लाइव टीवी

पेड़ से लटका मिला युवक का शव, ग्रामीणों ने जताई हत्या की आशंका

News18 Rajasthan
Updated: December 30, 2018, 1:41 PM IST
पेड़ से लटका मिला युवक का शव, ग्रामीणों ने जताई हत्या की आशंका
युवक की हत्या के बाद पेड़ से लटका मिला शव

नाथद्वारा थाना इलाके के कुम्हारिया खेड़ा गांव का है. प्राथमिक दृष्टी के अनुसार मामला आत्महत्या का नहीं बल्कि हत्या का लग रहा है. युवक का शव रस्सी बांधकर पेड़ से लटकाया हुआ है.

  • Share this:
राजसमंद जिले के नाथद्वारा में नीम के पेड़ से लटका हुआ युवक का शव मिला है. घटना नाथद्वारा थाना इलाके के कुम्हारिया खेड़ा गांव का है. प्राथमिक दृष्टी के अनुसार मामला आत्महत्या का नहीं बल्कि हत्या का लग रहा है. युवक का शव रस्सी बांधकर पेड़ से लटकाया हुआ है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची नाथद्वारा पुलिस ने शव को उतारकर मोर्चरी में रखवाने के लिए ले जा रहे थे, लेकिन ग्रामीणों ने पुलिस का विरोध शुरू कर दिया.

ग्रामीणों ने हत्या का संगीन मामला बताते हुए अधिकारियों को मौके पर बुलवाने और एफएसएल टीम से सैम्पल लेने की मांग रखी. ग्रामीणों का विरोध बढ़ता देख नाथद्वारा डिप्टी ओमकुमार मय जाब्ते के साथ पहुंचे और परिजनों से समझाईस की. पुलिस के अनुसार हत्या के बाद घटना को आत्महत्या का रूप देने का प्रयास किया गया है. शव की पहचान कुम्हारिया खेड़ा निवासी देवीलाल रेगर के रूप में हुई है.

परिजनों ने बताया कि देवीलाल को शनिवार रात फोन करके किसी ने बातचीत करने के लिए बुलाया था. उसके बाद वह घर नहीं लौटा और रविवार सुबह पेड़ से लटका होने की सूचना मिली. पुलिस अधिकारियों के निर्देश पर एमोबी की टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य जुटा लिए हैं. वहीं मृतक की कॉल डिटेल के आधार पर गहन अनुसंधान जारी है. फिलहाल पुलिस ने शव नाथद्वारा अस्पताल की मोर्चरी में रखवाकर मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया है.

(राजसमंद से तरुण की रिपोर्ट)

यह भी पढ़ें-  राजसंमद में पेड़ से लटका मिला दंपति का शव, हत्या की आशंका

यह भी पढ़ें-  एकतरफा प्यार में युवक ने किया सुसाइड, नीम के पेड़ पर लटका मिला शव

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए राजसमन्द‍ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 30, 2018, 1:38 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर