• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • पेड़ से लटका मिला युवक का शव, ग्रामीणों ने जताई हत्या की आशंका

पेड़ से लटका मिला युवक का शव, ग्रामीणों ने जताई हत्या की आशंका

युवक की हत्या के बाद पेड़ से लटका मिला शव

युवक की हत्या के बाद पेड़ से लटका मिला शव

नाथद्वारा थाना इलाके के कुम्हारिया खेड़ा गांव का है. प्राथमिक दृष्टी के अनुसार मामला आत्महत्या का नहीं बल्कि हत्या का लग रहा है. युवक का शव रस्सी बांधकर पेड़ से लटकाया हुआ है.

  • Share this:
    राजसमंद जिले के नाथद्वारा में नीम के पेड़ से लटका हुआ युवक का शव मिला है. घटना नाथद्वारा थाना इलाके के कुम्हारिया खेड़ा गांव का है. प्राथमिक दृष्टी के अनुसार मामला आत्महत्या का नहीं बल्कि हत्या का लग रहा है. युवक का शव रस्सी बांधकर पेड़ से लटकाया हुआ है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची नाथद्वारा पुलिस ने शव को उतारकर मोर्चरी में रखवाने के लिए ले जा रहे थे, लेकिन ग्रामीणों ने पुलिस का विरोध शुरू कर दिया.

    ग्रामीणों ने हत्या का संगीन मामला बताते हुए अधिकारियों को मौके पर बुलवाने और एफएसएल टीम से सैम्पल लेने की मांग रखी. ग्रामीणों का विरोध बढ़ता देख नाथद्वारा डिप्टी ओमकुमार मय जाब्ते के साथ पहुंचे और परिजनों से समझाईस की. पुलिस के अनुसार हत्या के बाद घटना को आत्महत्या का रूप देने का प्रयास किया गया है. शव की पहचान कुम्हारिया खेड़ा निवासी देवीलाल रेगर के रूप में हुई है.

    परिजनों ने बताया कि देवीलाल को शनिवार रात फोन करके किसी ने बातचीत करने के लिए बुलाया था. उसके बाद वह घर नहीं लौटा और रविवार सुबह पेड़ से लटका होने की सूचना मिली. पुलिस अधिकारियों के निर्देश पर एमोबी की टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य जुटा लिए हैं. वहीं मृतक की कॉल डिटेल के आधार पर गहन अनुसंधान जारी है. फिलहाल पुलिस ने शव नाथद्वारा अस्पताल की मोर्चरी में रखवाकर मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया है.

    (राजसमंद से तरुण की रिपोर्ट)

    यह भी पढ़ें-  राजसंमद में पेड़ से लटका मिला दंपति का शव, हत्या की आशंका

    यह भी पढ़ें-  एकतरफा प्यार में युवक ने किया सुसाइड, नीम के पेड़ पर लटका मिला शव

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन