लड़की को भगाने के आरोप में युवक की मां को निर्वस्त्र कर पीटा

पीड़िता का बेटा (गमेती समाज का युवक) कीर समाज की युवती को भगाकर ले गया था इसलिए लड़की के परिजनों ने न केवल पीटा बल्कि निर्वस्त्र कर घुमाया भी.

tarun | News18 Rajasthan
Updated: July 25, 2019, 9:43 PM IST
tarun
tarun | News18 Rajasthan
Updated: July 25, 2019, 9:43 PM IST
राजस्थान के राजसमंद में सनसनीखेज घटना सामने आई है. राजसमंद के नाथद्वारा थाने की ओडन पंचायत में एक विधवा महिला के घर में घुसकर कुछ महिला और पुरुषों ने मारपीट की. इतना ही नहीं, मारपीट करने के बाद उसे निर्वस्त्र भी किया गया. निर्वस्त्र करने के बाद उसे गलियों से घसीटते हुए अपने घर में ले जाकर बंद कर दिया. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पंहुची और महिला को सुरक्षित बाहर निकाला गया.

घटना के बाद एसपी भुवन भूषण ने मामले को गंभीरता से लेते हुए पीड़िता का मेडिकल करवाया और तीन महिलाओं सहित आधा दर्जन लोगों के खिलाफ मारपीट, लज्जाभंग और जातिगत अपमान का मामला दर्ज किया है.

निर्वस्त्र कर घुमाया, naked woman
पीड़िता ने अपनी पुलिस से आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है.


आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग 

जानकारी के अनुसार ओडन मे एक कीर समाज की युवती को पीड़िता का बेटा (गमेती समाज का युवक) भगाकर ले गया था. जिसकी नाथद्वारा थाने मे गुमशुदगी भी दर्ज है. 15 दिनों तक उनका पता नही चलने पर युवती के परिजनों ने आरोपी युवक की विधवा मां से जब बेटे के बारे में जानकरी मांगी और मां ने जब जानकारी होने से इंकार किया तो लड़की के परिजनों ने न केवल उसे पीटा बल्कि निर्वस्त्र कर घुमाया भी. पुलिस ने मामला दर्जकर आरोपीयों की धरपकड़ शुरू कर दी है. घटना के बारे मे पुलिस साफ-साफ कुछ कहने से बच रही है. जबकि पीड़िता, प्रत्यक्षदर्शियों और जनप्रतिनिधीयों ने घटना को सच बताते हुए आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है.

ये भी पढ़ें- नहाते समय खींच ली फोटो, वायरल करने की धमकी देकर देवर ने भाभी से किया रेप

ये भी पढ़ें- VIDEO: शराब पीकर युवकों ने मचाया डॉक्टर के घर पर उत्पात, घटना सीसीटीवी में कैद
Loading...

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए राजसमन्द‍ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 25, 2019, 6:22 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...