Home /News /rajasthan /

मंत्री राठौड़ ने अपने स्कूल पहुंचकर शिक्षकों का लिया आशीर्वाद

मंत्री राठौड़ ने अपने स्कूल पहुंचकर शिक्षकों का लिया आशीर्वाद

केन्द्रीय सूचना एवं प्रसारण राज्य मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़. फोटो-(ईटीवी)

केन्द्रीय सूचना एवं प्रसारण राज्य मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़. फोटो-(ईटीवी)

मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ के लिए वह एक बड़ा सुखद पल था, जब वे अपने उस विद्यालय पंहुचे, जहां वर्षों पहले उन्होंने शिक्षा ग्रहण की थी. वे मंगलवार एक दिवसीय दौरे पर सिरोही जिले के माउंट आबू आए,

    केन्द्रीय सूचना एवं प्रसारण राज्य मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ के लिए वह एक बड़ा सुखद पल था, जब वे अपने उस विद्यालय पंहुचे, जहां वर्षों पहले उन्होंने शिक्षा ग्रहण की थी. वे मंगलवार एक दिवसीय दौरे पर सिरोही जिले के माउंट आबू आए, यहां आने पर राठौड़ सेंट मेरी विद्यालय में गए, जहां पर उन्होने वर्षों पूर्व शिक्षा ग्रहण की थी.

    केन्द्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ माउंट आबू दौरे के दौरान अपनी कक्षा छह की यादों को ताजा करने के लिए फिर से अपने विद्यालय सेंट मेरी पंहुचे, जहां पर उन्होंने अपने शिक्षकों से मुलाकात कर आशीर्वाद लिया.

    इस दौरान मंत्री ने अपने पुराने अनुभवों को विद्यार्थियों के बीच साझा किया और विद्यालय की पुरानी खट्टी-मीठी यादों को छात्रों के साथ बांटा. मंत्री उस क्लास रूम में भी गए, जहां पर शिक्षा ग्रहण की थी. मंत्री से मिलकर वहां पढ़ने वाले विद्यार्थियों में एक अलग उत्साह दिख रहा था और हर कोई मंत्री एक आइडियल के रूप में देख रहा था.

    केन्द्रीय मंत्री राठौड़ को अपने बीच विद्यालय में पाकर हर कोई उत्साहित था तो वहां के शिक्षक भी अपने विद्यार्थी को मिनिस्टर के रूप मे देखकर गौरव महसूस कर रहे थे.

    उधर, राज्यवर्धन सिंह राठौड़ भी अपने पुराने विद्यालय में शिक्षकों के बीच आकर प्रसन्न नजर आ रहे थे.

    Tags: Rajasthan news, Rajyavardhan singh rathore, Sirohi news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर